अमेरिका से लौट रहे इमरान खान को प्लेन ने दिया दगा, आम मुसाफिरों की तरह वापस लौटे | After hours-long delay, Imran Khan departs for Pakistan on commercial aircraft

अमेरिका से लौट रहे इमरान खान को प्लेन ने दिया दगा, आम मुसाफिरों की तरह वापस लौटे

अमेरिका से लौट रहे इमरान खान को प्लेन ने दिया दगा, आम मुसाफिरों की तरह वापस लौटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 29, 2019/4:57 am IST

नई दिल्ली। अमेरिका दौरे से वापस पाकिस्तान लौट रहे इमरान खान को उसके विमान ने भी धोखा दे दिया। विमान में खराबी आने के बाद उन्हें कमर्शियल फ्लाइट से एक आम पैसेंजर की तरह पाकिस्तान आना पड़ा। विमान में खराबी आने के बाद इमरान को सऊदी अरब से उधारी में मिले जेट को वापस लौटाना पड़ा।

पढ़ें- गाड़ी पर गिरा पहाड़ी का मलबा, 6 लोगों की मौत 4 की हालत गंभीर

इमरान न्यूयॉर्क के कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे, वे विमान में सवार हुए, विमान ने उड़ान भी भर ली, लेकिन तत्काल इंजीनियरों को विमान में खराबी का पता चला। इसके बाद फ्लाइट को वापस ले आया गया। इमरान खान को अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने अपना जेट विमान इस्तेमाल करने के लिए दिया था। इसी विमान से इमरान अमेरिका पहुंचे थे।

पढ़ें- यूपी में बारिश ने मचाई तबाही, दो दिनों में 70 से ज्यादा लोगों की मौ…

एयरपोर्ट पर इमरान आम लोगों की फ्लाइट का इंतजार करते रहे। कई घंटों बाद वे अपनी पूरी टीम के साथ एक कमर्शियल प्लेन से रवाना हुए। सऊदी अरब के जेद्दा में हाल्ट के बाद इमरान पाकिस्तान पहुंचेंगे।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ढेर, 1 जवान शहीद

रायपुर हनी ट्रैप की ‘हनी’ प्रीति तिवारी पर कांग्रेस नेता ने भी लगाए आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/x4ATmj45CuQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>