मोदी के बाद अब अमित शाह ने दिया सांसदों को ये टारगेट, गांधी जयंती पर होंगे खास कार्यक्रम | After Modi, now Amit Shah gives this target to MPs, special program will be on Gandhi Jayanti

मोदी के बाद अब अमित शाह ने दिया सांसदों को ये टारगेट, गांधी जयंती पर होंगे खास कार्यक्रम

मोदी के बाद अब अमित शाह ने दिया सांसदों को ये टारगेट, गांधी जयंती पर होंगे खास कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 21, 2019/2:17 pm IST

भोपाल। बीजेपी अब समूचे मध्य प्रदेश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के कार्यक्रमों के जरिए घर-घर पहुंचेगी। गांधी जयंती पर दो अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक खास कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को मध्य प्रदेश के सांसदों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंस से चर्चा की।

ये भी पढ़ें — सूदखोर बाप बेटे को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा, 80 लाख के बदले दो करोड़ ब्याज वसूलने का है आरोप

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में हुई वीडियो काॅन्फे्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती के साथ दर्जनभर से अधिक सांसद शामिल हुए। अमित शाह ने सभी सांसदों को पंद्रह दिन में 150 किलोमीटर जाने का टारगेट दिया। इसके लिए पंद्रह दिन तय किए गए हैं। सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में हर दिन दस-दिस किलोमीटर का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें — राजधानी में सूदखोरी का फैला मकड़जाल, सूदखोरी से पर…

इस दौरान लोगों को स्वच्छता का संदेश देने के साथ केंद्र की योजनाओं की जानकारी देंगे। सांसदों के साथ क्षेत्र के विधायक और बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि सांसदों को 150 किमी की यात्रा के लिए पहले ही प्रधानमंत्री मोदी निर्देश दे चुके हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ETuh1inj2qA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers