महिला को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद युवक ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 8 लाख रूपए भी ऐंठे | After providing the drug to the woman, the youth made a rape video

महिला को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद युवक ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 8 लाख रूपए भी ऐंठे

महिला को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद युवक ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 8 लाख रूपए भी ऐंठे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 1, 2019/1:08 pm IST

ग्वालियर। शहर के यूनिवर्सिटी थाना इलाके में एक नव विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके 8 लाख रुपये भी ऐंठ लिए। जब महिला ने थाने में शिकायत की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई उसके बाद महिला ने डीजीपी कार्यालय में शिकायत की तब जाकर ग्वालियर की यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने पिता-पुत्र सहित दो अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें — 1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

आपको बता दें कि सिटी सेंटर इलाके में 26 वर्षीय महिला अपनी 3 साल की बेटी के साथ रहती है। महिला का पति शिवपुरी में नौकरी करता है। 2017 में सर्राफा व्यापारी विकास सोनी उसके यहां आने जाने लगा। 8 अगस्त 2017 को उसने नशीली पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर महिला को पिला दिया और उसके बाद उसका दुष्कर्म किया। साथ ही महिला का वीडियो भी बना लिया। आरोपी महिला को वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल करता रहा और महिला से 8 लाख रुपए भी ले लिए।

ये भी पढ़ें — सोशल मीडिया में धर्मगुरू पर अभद्र टिप्पड़ी, नाराज समर्थकों ने किया थाने का घेराव

इसके बाद एक दिन आरोपी ने महिला को धमकाकर होटल बुलाया और अपने दोस्तों के साथ महिला से गलत हरकत की। जब इसकी जानकारी महिला के पति को लगी तो दोनों ने थाने में जाकर इसकी शिकायत की। लेकिन थाने में शिकायत ना होने की वजह से महिला ने डीजीपी से शिकायत की। उसके बाद यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/O6XilbsjWIY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>