राहुल गांधी के बाद अब TMC सांसदों को पुलिस ने हाथरस जाने से रोका, धक्का-मुक्की में गिरे डेरेक ओ ब्रायन, देखें वीडियो | After Rahul Gandhi, now TMC MPs are prevented by the police from going to Hathras, Derek O'Brien collapses

राहुल गांधी के बाद अब TMC सांसदों को पुलिस ने हाथरस जाने से रोका, धक्का-मुक्की में गिरे डेरेक ओ ब्रायन, देखें वीडियो

राहुल गांधी के बाद अब TMC सांसदों को पुलिस ने हाथरस जाने से रोका, धक्का-मुक्की में गिरे डेरेक ओ ब्रायन, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 2, 2020/7:51 am IST

नई दिल्ली। हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे टीएमसी सांसदों और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हो गई। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन नीचे गिर पड़े। जिसके चलते थोड़ी के लिए तनाव की स्थिति बन गई। बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी गुरुवार को पीड़ित परिवार से पुलिसवालों ने मिलने नहीं दिया।

Read More News: दो अक्टूबरः महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री का जन्मदिन , आज के दिन दो फूल खिले थे.. जिनसे महका हिंदुस्तान’

पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की के बाद पुलिस ने राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद छोड़ दिया। बता दें कि गुरुवार से ही हाथरस में भारी पुलिस बल तैनात किया है। पूरे गांव को सील कर दिया है। वहीं मीडिया को भी गांव से दूर रखा गया है।

Read More News: जिम से लौट रहे युवक का अपहरण, पिता शिवराज को फोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती

इस बीच एक के बाद एक नेताओं को पीड़ित परिवार से नहीं मिलने देने के बाद सियासत और हंगामा हो रहा है। राहुल गांधी ने सरकार पर सवाल उठाए हैं कि आखिर पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोका जा रहा है।

Read More News: उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल

 
Flowers