प्रमोशन में आरक्षण पर रोक के बाद सरकार ने निकाला नया फार्मूला, क्रमोन्नति देकर कर्मचारियों को दिया जाएगा लाभ | After the ban on reservation in promotion, the government removed the new formula

प्रमोशन में आरक्षण पर रोक के बाद सरकार ने निकाला नया फार्मूला, क्रमोन्नति देकर कर्मचारियों को दिया जाएगा लाभ

प्रमोशन में आरक्षण पर रोक के बाद सरकार ने निकाला नया फार्मूला, क्रमोन्नति देकर कर्मचारियों को दिया जाएगा लाभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 15, 2020/5:32 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के तमाम सरकारी कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर है.. प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के चलते जब मध्यप्रदेश में साल 2016 से कर्मचारियों के प्रमोशन नहीं हो रहे हैं तो सामान्य प्रशासन मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने कर्मचारियों को लाभ दिलाने के लिए एक नया फार्मूला बनाया है।

ये भी पढ़ें:नए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने मनाया जश्न, कहा ‘ये है संगठन पर्व की सफलता का जश्न’

मंत्री गोविंद सिंह ने तय किया है कि सरकार भले कर्मचारियों को प्रमोशन नहीं दे सकती लेकिन उन्हें आईएएस-आईपीएस की तरह क्रमोन्नति का लाभ दिया जा सकता है… गोविंद सिंह के मुताबिक उन्होने कर्मचारियों को क्रमोन्नति का लाभ देने का प्रस्ताव सीएम कमलनाथ को भेजा था जिस पर मुख्यमंत्री ने विचार करने के लिए एक कमेटी का भी गठन कर दिया है।

ये भी पढ़ें: मंत्री सिंहदेव ने ट्विटर पर व्यक्त की मां के निधन क…

प्रदेश के मुख्य सचिव को इस कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है जो इस प्रस्ताव पर फैसला लेंगे… सामान्य प्रशासन मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि सरकार इसके लिए विधि विभाग से कानूनी राय भी लेगी और फिर जल्द ही प्रदेश के कर्मचारियों को क्रमोन्नति का लाभ दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुए नुकसान का मामला…