छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत के बाद बीजेपी नेताओं के हौसले बुलंद, प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम को दी बधाई, सीएम भूपेश पर साधा निशाना

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 24 May 2019 02:05 PM, Updated On 24 May 2019 02:54 PM

रायपुर। लोकसभा में एनडीए की बड़ी जीत के बाद छत्तीसगढ़ में बीजेपी में नई जान फूंक दी है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी को 11 में से 9 सीटें मिली हैं। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी कांग्रेस के खिलाफ मुखर हैं। परिणामों की घोषणा के दूसरे दिन बीजेपी महासचिव रमन सिंह, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, शिवतरन, श्रीचंद सुंदरानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी को जीत के लिए बधाई दी।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी और शाह ने की लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात, जानिए पीएम ने ट्...

रमन सिंह ने कहा कि देश नए युग में प्रवेश कर रहा है । देश इतिहास रच रहा है। ये इतिहास के महानायक नरेंद्र मोदी हैं। मैं उनका अभिनन्दन करता हूं, ये चुनाव देश के लिए काफी महत्वपूर्ण था । रमन सिंह ने कहा हम पहली बार 330 के आंकड़े तक पहुंचे हैं। हम छत्तीसगढ़ में 7 वी बार लोकसभा चुनाव जीते हैं।

ये भी पढ़ें- जनादेश 2019: दिल्ली की 7 सीटों में AAP के 3 और कांग्रेस के एक प्रत्...

रमन सिंह ने कहा कि नतीजे आने के पहले सीएम भूपेश बघेल 11 में 11 सीटें जीतने का दावा कर रहे थे। छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश सरकार को नकार दिया है । जनता ने बता दिया है कि प्रदेश में बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी । भूपेश राष्ट्रीय स्तर के नेता बनने का ख्वाब देखने लगे थे, बघेल ने जहां- जहां कांग्रेस का प्रचार किया,वहां- वहां कांग्रेस हारी है।

Web Title : After the BJP's big victory in Chhattisgarh Congratulations to PM on press conferences

जरूर देखिये