कांग्रेस की रैली के बाद अब भाजपा की बारी, 'धन्यवाद रैली' की रामलीला मैदान में तैयारी | After the Congress rally, BJP's turn now, preparations for the 'Thank you rally' at Ramlila Maidan

कांग्रेस की रैली के बाद अब भाजपा की बारी, ‘धन्यवाद रैली’ की रामलीला मैदान में तैयारी

कांग्रेस की रैली के बाद अब भाजपा की बारी, 'धन्यवाद रैली' की रामलीला मैदान में तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 15, 2019/12:40 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस की भारत बचाओ रैली के बाद अब 22 दिसंबर को बीजेपी भी प्रधानमंत्री मोदी की धन्यवाद रैली का आयोजन करने जा रही है। ये रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी, इस रैली की औपचारिक जानकारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दी है।

ये भी पढ़ें —वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के आरोपी की पत्नी ने मांगी सरकारी नौकरी, मा…

मनोज तिवारी ने कहा, ‘दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में मोदी सरकार के फैसले के बाद लोग पहली बार अपने अधिकारों से रूबरू हुए हैं, कच्ची कॉलोनियों को लेकर मोदी सरकार का निर्णय ऐतिहासिक है, उसी तरह से ये रैली भी ऐतिहासिक होगी।

ये भी पढ़ें —चाय-अंडे बेचने वाले के बेटे का कमाल, सबसे कम उम्र का बना IPS अफसर, …

मनोज तिवारी ने कहा कि 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होने वाली इस विशाल रैली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोंधित करेंगे, जहां दिल्ली के तमाम कच्ची कॉलोनियों के निवासियों की उपस्थिति के साथ दिल्ली बीजेपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस फैसले के लिए धन्यवाद करने वाली है।

ये भी पढ़ें — अनशन के 10 वें दिन स्वाती मालीवाल की बिगड़ी तबियत, बलात्कार के दोषि…

इस विशाल रैली की तैयारी को लेकर मनोज तिवारी ने बताया है कि 14-15 दिसंबर को दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे, प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद करने के लिए 11 लाख सिग्नेचर के लक्ष्य के साथ ये अभियान चलाया जाएगा, जिसके अंतर्गत अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के सिग्नेचर लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें — राहुल गांधी के बयान से शिवसेना और कांग्रेस में तकरार, संजय राउत ने …

मनोज तिवारी ने कहा कि 17 दिसंबर को रामलीला मैदान में भूमि पूजन किया जाएगा और 17 दिसंबर को ही दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 70 विधानसभाओं में 70 मोटरसाइकिल रैली का आयोजन करेंगे, इन रैलियों में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोग भी भाग लेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FPPIf2YV95w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>