कर्नाटक सरकार गिरने के बाद आज विधानसभा में जमकर हंगामे के आसार, तय समय से पहले खत्म हो सकती है कार्यवाही | After the fall of the Karnataka government today, the verdict of fierce assembly in the assembly today, may end before the scheduled time.

कर्नाटक सरकार गिरने के बाद आज विधानसभा में जमकर हंगामे के आसार, तय समय से पहले खत्म हो सकती है कार्यवाही

कर्नाटक सरकार गिरने के बाद आज विधानसभा में जमकर हंगामे के आसार, तय समय से पहले खत्म हो सकती है कार्यवाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 24, 2019/1:31 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र की आज की कार्यवाही के दौरान भी सदन में हंगामे के आसार है। कर्नाटक में सरकार गिरने को लेकर आज सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हो सकती है। तो वहीं प्रदेश में लगातार हो रही मॉब लिंचिंग पर बिल को लेकर भी सदन में हंगामे के आसार है।

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक को जेल, आचार संहिता उल्लंघन के मामले में 11 साल बाद आया फैसला

इधर, विधानसभा कार्य सूची के बाद तय समय से पहले ही विधानसभा की कार्यवाही के खत्म होने के आसार है। दरअसल कर्नाटक में कांग्रेस की गठबंधन सरकार गिरन के बाद से एमपी में भी बयानबाजी तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि मध्यप्रदेश की भी सरकार जाने वाली है, वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने बीएसपी के समर्थन पर उठाएं है।

ये भी पढ़ें: अब तक 3 मुख्यमंत्री ही पूरा कर पाएं है 5 साल का कार्यकाल, सियासी नाटक से 

गौरतलब है कि लंबे सियासी नाटक के बाद आखिरकार कर्नाटक की जेडीएस—कांग्रेस गठबंधन सरकार गिर गई। मंगलवार सोमवार को कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में मुख्यमंत्री कुमार स्वामी बहुमत पेश करने में असफल रहे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nSlqghGo3ds” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>