सूरत में अग्निकांड के बाद अलर्ट पर शहर, पुलिस अधीक्षक ने सभी कोचिंग सेंटर्स में जांच के दिए निर्देश

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 25 May 2019 07:03 PM, Updated On 25 May 2019 06:48 PM

जबलपुर। सूरत के कोचिंग सेंटर में हुए अग्निकांड हादसे के बाद देशभर में हड़कंप मच गया है। सूरत के जैसा हादसा दोबारा ना हो इसके लिए प्रशासन ने कदम उठाना शुरू कर दिए है। बात यदि मध्य प्रदेश के दिल कहलाने वाले जबलपुर की करें तो यहां भी प्रशासन ने सूरत हादसे के बाद सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है, जिसके चलते जबलपुर पुलिस अधीक्षक ने सूरत हादसे से सबक लेते हुए जबलपुर के कोचिंग सेंटर की जांच करने के आदेश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं।

ये भी पढ़ें: मंत्री इमरती देवी बोलीं- कमलनाथ के पास दो जिम्मेदारी, अब ज्योतिरादित्य 

पुलिस अधीक्षक से मिले आदेश के बाद जबलपुर का पुलिस महकमा हरकत में आ गया, और शहर में संचालित होने वाले तमाम कोचिंग सेंटर के खिलाफ मोर्चा खोलकर जांच शुरू कर दी है पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में संचालित हो रहे कोचिंग सेंटरों की बारीकी से जांच की और आग लगने पर होने वाले हादसों सहित दूसरे कारणों से होने वाले हादसों से निपटने के इंतजाम का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप ने जीत की दोबारा बधाई देते हुए कहा- महान नेता हैं मोदी, भाग्यशाली हैं भारत के लोग

फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने जहां कोचिंग सेंटर के संचालकों को छात्रों की सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं, वहीं उन्होंने नियमों को दरकिनार कर छत पर बिना अनुमति के क्लास रूम तैयार करने वाले कोचिंग संचालकों के खिलाफ नगर निगम को भी एक पत्र लिखकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Web Title : After the fire in Surat, the city, the superintendent of police on alert alerted all the coaching centers

जरूर देखिये