मंत्री के बाद अब विधायक ने शुरू किया सफाई ​अभियान, बस स्टैड के प्रतिक्षालय को झाड़ने के बाद रगड़ रगड़ कर धोया | After the minister, now the MLA has started a cleanliness drive, after scrubbing the bus stand, washing it after rubbing it

मंत्री के बाद अब विधायक ने शुरू किया सफाई ​अभियान, बस स्टैड के प्रतिक्षालय को झाड़ने के बाद रगड़ रगड़ कर धोया

मंत्री के बाद अब विधायक ने शुरू किया सफाई ​अभियान, बस स्टैड के प्रतिक्षालय को झाड़ने के बाद रगड़ रगड़ कर धोया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 10, 2019/8:11 am IST

भिण्ड। स्वच्छ सर्वेक्षण रैकिंग में भिण्ड शहर लगातार पिछड़ रहा है। जिसको ध्यान में रखते हुए विधायक संजीव सिंह कुशवाह उर्फ संजू भैया ने आज स्वच्छता अभियान चलाया। समर्थकों के साथ उन्होंने बस स्टैंड में झाड़ू लगाकर सफाई कर शहर को साफ सुथरा रखने का संदेश दिया। विधायक संजू अपने समर्थकों के साथ अल सुबह बस स्टैंड पर पहुंचे। सभी ने हाथों में झाड़ू लेकर बस स्टैंड की सफाई की उसके बाद उसे साफ पानी से धोया भी।

यह भी पढ़ें —शहीद की प्रतिमा हटाकर अर्जुन सिंह की मूर्ति लगाने पर शिवराज सिंह चौहान बोले- शर्मिंदा हुआ मध्यप्रदेश

इस दौरान उनके साथ अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी साफ सफाई की। विधायक ने कहा कि यह शहर हमारा है और इसकी साफ सफाई की जिम्मेदारी हम सबकी है। इस बार भिण्ड का स्वच्छ सर्वेक्षण रैंकिंग में सुधार हो इसके लिए हम लोग नगरपालिका के साथ ही स्वयं भी लगे हैं। आमजन को भी अपने गली मोहल्ले और नगर की साफ सफाई के लिए अगर आकर काम करना होगा। हमारा शहर स्वच्छ, साफ और हरा भरा तभी होगा जब हम सब मिलकत सामुहिक रूप से प्रयास करेंगे ।

यह भी पढ़ें — जेएनयू के कुछ छात्रों को नहीं रास आया अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, किया विरोध प्रदर्शन

 
Flowers