फिर से खेत में किसान की हत्या, मवेशी चोरों की करतूत से गांव में आक्रोश, पुलिस तैनात

Reported By: Manoj Choubey, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Jul 2019 02:47 PM, Updated On 10 Jul 2019 02:47 PM

डबरा । जिले के गिजोर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम भगे में अज्ञात हमलावरों ने गांव के चौकीदार व किसान देवीराम बाथम की खेत पर सोते समय किसी धारदार हथियार से हमला कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। अज्ञात हमलावर खेत पर बंधे मवेशियों को चोरी करने आए थे और जब किसान देवीराम ने विरोध किया तो हमलावरों ने उसके हाथ व पैर बांध दिए और मुंह मे मिट्टी डाल दी जिससे मृतक की आवाज न आ सके और उसके बाद सर में जोरदार वार कर उसकी हत्या कर दी।

read more : राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने रक्तदान कर लोगों से कहा- आपके दान के लहू से बच सकती है किसी की जान

हत्या करने के बाद पांच मवेशिओं को भी हमलावर ले गए। जैसे ही इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों व ग्रमीणों को लगी तो गांव में सन्नाटा छा गया। वहीं ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। ग्रमीणों में इस घटना के बाद आक्रोश होने से पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है वहीं अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

read more : जबलपुर को बजट में कई सौगात,​ वित्तमंत्री ने रखा अपने शहर का खास ध्यान

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले भी डबरा के चांदपुर गांव में इसी तरह की घटना हो चुकी है जिसमे हमलावरों ने खेत पर सो रहे किसान पर हमला कर एक मवेशी को ले गए थे जिसमें सिटी पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया था और अब तक पुलिस उस मामले में भी आरोपियों को गिरफ्तार नही कर पाई है और ये दूसरा मामला हत्या कर मवेशियों को ले जाने से जुड़ गया है।

 

Web Title : Again the killing of the farmer by cattle thieves in the farm

जरूर देखिये