अग्रवाल सभा ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 51 लाख रुपए, कहा- संकट के समय में हम सरकार के साथ | Agarwal Sabha 1 Donate 51 Lakh on CM Relief Fund for Fight against Covid 19

अग्रवाल सभा ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 51 लाख रुपए, कहा- संकट के समय में हम सरकार के साथ

अग्रवाल सभा ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 51 लाख रुपए, कहा- संकट के समय में हम सरकार के साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 31, 2020/10:56 am IST

रायपुर: कोविड 19 के खिलाफ भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों में जंग छिड़ी हुई है। हालात से निपटने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव मदद कर रही है। वहीं, देश और राज्य के जनप्रतिनिधियों और बड़ी हस्तियों ने इस संकट के समय में सरकार की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। इसी कड़ी में अग्रवाल सभा रायपुर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दिया है। बता दें कि अग्रवाल समाज के कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से संकट से निपटने के लिए आर्थिक मदद का दिया है। इस दौरान समाज के लोगों ने कोविड 19 के खिलाफ जंग में सरकार के साथ खड़े रहने की बात कही है।

Read More: कोरोना से जंग: रेल मंत्रालय का बड़ा फैसला, 20,000 डिब्बों को क्वारंटाइन डिब्बों में बदला जाएगा

वहीं, दूसरी ओर कल रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने गुरुद्वारों में लंगर के लिए लंगर के लिए 1 लाख रुपए दिए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने अपने क्षेत्र के सभी जरूरत मन्द लोगो के लिए भोजन की व्यवस्था अनवरत जारी रहेगा। किसी भी चीज के लिए उन्हें इत्तला की जाए। साथ ही जुनेजा ने भोजन वितरित करने वाले वालेंटियर को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सुझाव देते हुए मास्क लगाकर भोजन वितरण करने कहा है। गौरतलब है कि रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा लगातार अपने क्षेत्र में मोर्चा संभाले जनता से मिलकर या फोन पर उनकी समस्याओ से रूबरू हो रहे है उन्होंने विपदा की इस घड़ी में हमेशां की तरह सिख समाज द्वारा की जा रही लंगर सेवा के लिए उन्हें साधुवाद दिया है।

Read More:: छत्तीसगढ़ में कोविड 19 पॉजिटिव दो मरीजों को किया गया रिकवर, AIIMS रायपुर ने किया डिस्चार्ज

 
Flowers