सहारा इंडिया ऑफिस में एजेंट ने लगाई आग, खाताधारकों को भुगतान ना किए जाने से था परेशान | Agent self fire at Sahara India office

सहारा इंडिया ऑफिस में एजेंट ने लगाई आग, खाताधारकों को भुगतान ना किए जाने से था परेशान

सहारा इंडिया ऑफिस में एजेंट ने लगाई आग, खाताधारकों को भुगतान ना किए जाने से था परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 6, 2019/2:31 pm IST

सिवनी । जिले में स्थित सहारा इंडिया ऑफिस में 38 वर्षीय युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किये गए इस युवक की जबलपुर पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत ही गई ।

ये भी पढ़ें- विकास और रोजगार बढ़ाने नरेंद्र मोदी ने गठित की दो नई कैबिनेट कमेटी,…

जानकारी के मुताबिक बंडोल गांव में रहने वाला मुकेश सराठे नाम का ये युवक सहारा इंडिया ऑफिस में एजेंट के तौर पर कार्य कर रहा था। मुकेश ने गांव के लोगो के सेविंग खाते सहारा ऑफिस में खोल रखे थे । जिनकी समय अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी उसे पेमेंट नहीं किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में खत्म नहीं हो रहा हार का रार, अब उठी मुख्यमंत्री बदलने …

इसी बात से परेशान मुकेश ने गुरुवार को सिवनी के छिंदवाड़ा चौक पर स्थित सहारा इंडिया ऑफिस के अंदर ही खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घटना के बाद पूरे ऑफिस में भगदड़ मच गयी । घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली ने गंभीर हालत में झुलसे मुकेश को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही मुकेश की मौत हो गयी। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम किया है। पुलिस सहारा इंडिया ऑफिस के स्टॉफ से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है।