'यहां लोगों को मारने की प्लानिंग हो रही है', मॉकड्रिल वाली रात पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का वाट्सअप चैट आया सामने | agra paras hospital case chat of the patient admitted on the night of mock drill

‘यहां लोगों को मारने की प्लानिंग हो रही है’, मॉकड्रिल वाली रात पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का वाट्सअप चैट आया सामने

'यहां लोगों को मारने की प्लानिंग हो रही है', मॉकड्रिल वाली रात पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का वाट्सअप चैट आया सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 11, 2021/2:11 pm IST

आगरा: पारस हॉस्पिटल में ऑक्सिजन सप्‍लाई बंद किए जाने से कथित रूप से 22 मरीजों की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल जिन लोगों ने अपनों को खोया है, वे अब सामने आकर अस्पताल प्रबंधन को लेकर कई अहम खुलासे कर रहे हैं। इसी कड़ी में आगरा के न्यू राजा मंडी इलाके के रहने वाले सौरभ अग्रवाल वाट्सअप चैट वायरल किया है, जिसमें पारस अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी ने कहा है कि यहां सबकुछ ठीक नहीं है। यहां लोगों को मारने की प्लानिंग हो रही है। बता दें कि इस वाट्सप चैट की IBC24 पुष्टि नहीं करता है, इसे एक नामी मीडिया संस्थान में प्रकाशित की गई खबरों से लिया गया है।

Read More: रायपुर में दुकानों के टाइम टेबल में किया गया बदलाव, जांजगीर जिला प्रशासन ने भी जारी की अनलॉक की नई गाइडलाइन

पारस अग्रवाल ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को 15 अप्रैल को पारस अस्पताल में भर्ती कराया था। पहले उसकी हालत ठीक थी, लेकिन अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद उसकी तबीयत और बिगड़ गई। वहीं, राधिका ने अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान परिजनों से वाट्सअप पर बात की थी, जिसमें उसने बताया था कि लोग ठीक से इलाज नहीं कर रहे हैं। ऑक्सीजन की भारी किल्लत है और यहां मारने की प्लानिंग चल रही है।

Read More: TRP में इंडियन आइडल ने लगाया गोता, ‘अनुपमां’ की बढ़ी डिमांड, देखें छोटे पर्दे के टॉप फाइव शो

सौरभ ने अपनी पत्नी से बातचीत का स्क्रीनशॉट सार्वजनिक करते हुए बताया है कि उसकी पत्नी ने लिखा था कि मैंने रात भर ऑक्सीजन टॉर्चर झेला है मुझे यहां से कहीं अन्य जगह ले जाओ। सौरभ अग्रवाल की तहरीर पर थाना न्यू आगरा पुलिस का कहना है इस मामले की जांच एडीएम सिटी कर रहे हैं ऐसे में वहां से ही निर्देश मिलने के बाद ही अरिंजय जैन के खिलाफ कोई भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

मॉकड्रिल वाली रात पारस हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की Chat सामने आई, लिखा- यहां मारने की प्लानिंग चल रही है

Read More: बैंक लोन की EMI की जाए माफ, कोरोना संकट का दिया हवाला, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

बता दें कि बीते दिनों आगरा के पारस हॉस्पिटल में मॉक ड्रिल के दौरान 22 मरीजों की मौत हो गई थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था। वहीं, इस घटना के बाद अस्पताल का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दावा है कि वीडियो में हॉस्पिटल के मालिक कह रहे हैं कि 26 अप्रैल को ऑक्सीजन की कमी की वजह से सिर्फ 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई को रोक दिया गया था। ये देखने की कोशिश की जा रही थी कि क्या गंभीर मरीज जरूरत पड़ने पर बिना ऑक्सीजन के भी जीवित रह सकते हैं।

Read More: Unlock Guidelines for mungeli District : दुकानों के टाइम टेबल में हुआ बदलाव, अब इतने समय तक खुली रहेंगी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश