कृषि मंत्री ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, कहा- केंद्र सरकार के जारी करते ही बाढ़ पीड़ित किसानों को दिया जाएगा मुआवजा | Agriculture Minister claimed victory in the by-election Said- Compensation will be given to the flood affected farmers as soon as the central government issues

कृषि मंत्री ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, कहा- केंद्र सरकार के जारी करते ही बाढ़ पीड़ित किसानों को दिया जाएगा मुआवजा

कृषि मंत्री ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, कहा- केंद्र सरकार के जारी करते ही बाढ़ पीड़ित किसानों को दिया जाएगा मुआवजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 22, 2019/7:02 am IST

ग्वालियर। झाबुआ उपचुनाव की वोटिंग के बाद जीत राजनैतिक दल अपनी-अपनी जीत के दावे करने में लगे हैं। इसी कड़ी में सूबे के कृषि मंत्री सचिन यादव ने भी कांग्रेस की जीत का दावा किया है। सचिन यादव का कहना है कि कांग्रेस की झाबुआ के उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत होगी।

ये भी पढ़ें- दीवाली से पहले नक्सलियों ने खेली खूनी होली, भाजपा नेता और उसकी पत्न…

कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि बीते 15 सालों में बीजेपी सरकार ने अपना विश्वास खो दिया था। लेकिन अब कमलनाथ सरकार ने कुछ ही समय में उस विश्वास को जीतने का काम किया है। इसलिए झाबुआ में कांग्रेस की जीत पक्की है।

ये भी पढ़ें- पीओके में आतंकी कैंपों पर हमला, भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में द…

कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा है कि प्रदेश में 15 से 20 जिले बाढ़ से प्रभावित हुए थे। जिनके लिए केंद्र सरकार से दो बार दल आ चुके हैं। सीएम कमलनाथ खुद इस मसले पर नजर रखे हुए हैं। एक बार पीएम नरेंद्र मोदी और कल गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकत हुई है। उम्मीद है कि केंद्र सरकार राहत की राशि जल्द जारी कर देगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2Boq6UOsauw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>