कृषि मंत्री रविन्द्र ने कहा- दुर्भाग्यवश अभी तक किसानों को नहीं मिली राशि, राइस मील को सील कर किया जाएगा भुगतान | Agriculture Minister Ravindra says Farmers will be paid amount

कृषि मंत्री रविन्द्र ने कहा- दुर्भाग्यवश अभी तक किसानों को नहीं मिली राशि, राइस मील को सील कर किया जाएगा भुगतान

कृषि मंत्री रविन्द्र ने कहा- दुर्भाग्यवश अभी तक किसानों को नहीं मिली राशि, राइस मील को सील कर किया जाएगा भुगतान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 4, 2019/11:34 am IST

रायपुर। राजिम के किसानों को 4 माह बाद भी धान का भुगतान नहीं होने को लेकर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा है कि दुर्भाग्यवश धान की राशि का भुगतान अब तक किसानों को नहीं किया गया है। इस पर कलेक्टर को ओदश दिया है। जल्द ही सभी किसानों को भुगतान किया जाएगा।

Read More news:सीएम भूपेश बघेल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, फोन टेपिंग मामले की …

 आपको बात दें कि 4 माह से धान की राशि का भुगतान नहीं मिलने से आर्थिक संकट से गुजर रहे राजिम के किसान आज पदयात्रा कर रायपुर पहुंच रहे हैं। इस मामले में कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने कहा है कि किसानों ने राजिम और महासमुंद के कुछ राइसमिलर्स से कांट्रेक्ट साइन किए है और धान खरीद लिया। लेकिन दुर्भाग्यवश धान की राशि अब तक किसानों को नहीं मिली है। इसके लिए तत्काल कलेक्टर को निर्देश दिए है कि राइस मील को सील कर दिया जाए और उसकी प्रॉपटी से किसानों का भुगतान किया जाए।

Read More news: भाजपा के बल्लेबाज विधायक की चेतावनी- बिजली बिल हाफ करो या माफ करो, …

वहीं आज 100 से अधिक किसान पदयात्रा कर रायपुर आ रहे हैं। यहां किसान मुख्यमंत्री और राज्यपाल से मिलेंगे। वहीं, चौबे ने ये भी कहां कि उनकी मांगों की सुनवाई होगी।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/hncuU7wcB8s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>