AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण | AIIMS director Dr. Randeep Guleria claims corona infection in third phase in some areas of the country

AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण

AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 7, 2020/7:56 am IST

रायपुर। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने दावा किया है कि देश में कोरोना कुछ ​इलाकों में थर्ड फेज में पहुंच गया है। उन्होने ये भी कहा कि देश कोरोना के मामले में स्टेज दो ही में है, अगर इसके रोकने में कामयाब रहे तो यह दो स्टेज में ही रहेगा। लेकिन इस दौरान चेतावनी देते हुए कहा कि कोरोनो मरीजों की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के कारण भारत के कुछ इलाकों में कम्यूनिटी स्प्रेड हुआ हुआ है।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में आज होगी एक और कोरोना मरीज की छुट्टी, कलेक्टर ने कहा कर्फ…

बता दें कि डॉ गुलेरिया के बयान को बुरी खबर के तौर पर देखा जा रहा है, उन्होने कहा कि भारत में कोरोना ​की स्थिति अभी स्टेज दो और तीन के बीच में हैं। लिहाजा अब बेहद सतर्क रहने की जरूरत है, उन्होने कहा कि डॉक्टर्स के परिवारों पर भी संक्रमण का खतरा बना हुआ है, इसलिए डॉक्टरों का सहयोग करना भी जरूरी है।

ये भी पढ़ें: धर्म विशेष पर टिप्पणी युवक को पड़ गई भारी, नाराज लोगों ने दर्ज कराई…

गौरतलब है कि देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहा है, हालात काफी खराब हो गए हैं, कोरोना वायरस के संक्रमण से डॉक्टर भी डरे हुए हैं। देश में इस समय कोरोना मरीजों की संख्या 4307 को पार कर गई है। इस महामारी से अभी तक 133 लोगों ने दम तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस कर्मियों पर हमले से नाराज हुए सीएम शिवराज, बोले- “कबूतर” हो य…