बड़ी खबर: एयर इंडिया की फ्लाइट हुई रद्द, भड़के यात्रियों ने एयरपोर्ट में किया हंगामा | Air India bhopal to Pune flight canceled

बड़ी खबर: एयर इंडिया की फ्लाइट हुई रद्द, भड़के यात्रियों ने एयरपोर्ट में किया हंगामा

बड़ी खबर: एयर इंडिया की फ्लाइट हुई रद्द, भड़के यात्रियों ने एयरपोर्ट में किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 11, 2019/6:00 am IST

भोपाल। एयर इंडिया ने पुणे जाने वाली एक फ्लाइट को रद्द कर दिया है। फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। भड़के यात्रियों ने विरोध कर अपना गुस्सा निकाला है। वहीं, एयरपोर्ट प्रशासन ने अभी फ्लाइट रद्द होने के कारणों का खुलासा नहीं किया है।

Read More News: नक्सलियों ने ग्राम पुजारी को उतारा मौत के घाट, पर्चे फेंककर बताया- पुलिस का गो​पनीय सैनिक

राजधानी के राजा भोल एयरपोर्ट में उस वक्त यात्रियों को गुस्सा बढ़ गया जब पता चला कि पुणे जाने वाली फ्लाइट रद्द कर दी गई है। यात्रियों ने इसका कारण और उन्हें दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था करवाने के लिए एयरपोर्ट में ही हंगामा करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक इस बारे में एयरपोर्ट प्रशासन ने कुछ भी जवाब नहीं दिया है।

Read More news:राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का ज्योतिरादित्य सिंधिया…

आपको बता दें कि एयर इंडिया फ्लाइट दिल्ली से भोपाल जाने के बाद भोपाल से पुणे जाती है। लेकिन कुछ वजह से फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक तकनीकी कारणों की वजह से फ्लाइट को रद्द कर दिया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/ThqBZZbIf7U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>