POK पर इंडिया का दोबारा एयर स्ट्राइक, पूर्व सांसद प्रभात झा बोले- जब तक नरेंद्र मोदी PM हैं, भारत सुरक्षित है और रहेगा | Air Strike: Former MP Prabhat Jha said - As long as Narendra Modi is PM, the country is safe and will remain

POK पर इंडिया का दोबारा एयर स्ट्राइक, पूर्व सांसद प्रभात झा बोले- जब तक नरेंद्र मोदी PM हैं, भारत सुरक्षित है और रहेगा

POK पर इंडिया का दोबारा एयर स्ट्राइक, पूर्व सांसद प्रभात झा बोले- जब तक नरेंद्र मोदी PM हैं, भारत सुरक्षित है और रहेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 19, 2020/2:46 pm IST

भोपाल: पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, लेकिन भारत ने गुरुवार को पाकिस्तान की इन नापाक हरकतों का करारा जवाब दिया है। भारतीय जवानों ने एक बार फिर एयर स्ट्राइक करते हुए आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया है। सरकार के इस एक्शन को लेकर पूर्व सांसद प्रभात झा का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: टिकाऊ VS बिकाऊ वाले बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दिया है… उपचुनाव जनता की जीत है

प्रभात झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री जब तक नरेंद्र मोदी हैं, भारत सुरक्षित है और भारत सुरक्षित रहेगा। पाकिस्तान इस बात को ठीक से समझ ले कि भारत के प्रधानमंत्री कौन हैं।

Read More: बिना मंजूरी दिए केन्द्र को फाइलें भेज रही हैं बेदी, इससे विकास बाधित हो रहा है : मुख्यमंत्री

गौरतलब है कि सुरक्षा सूत्रों ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लॉन्चिंग पैड दागे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के उद्देश्य से वैश्विक आतंकवाद रोधी एफएटीएफ से जांच से बचने और एक ही समय में आतंक का समर्थन करने के बीच एक अच्छा संतुलन का प्रबंधन करने की कोशिश की है।

Read More: भाजपा राज में महिला होना ही सबसे बड़ा अपराध बन गया है : अखिलेश