लॉक डाउन के दौरान एयरटेल ने मोबाइल यूजर्स को फ्री में दिया बैलेंस, बढ़ाई वैलिडिटी, 100 करोड़ रुपए की मदद का भी ऐलान | Airtel has extended pre paid pack validity for over 80 million customers till 17 april and donate 100 crore on PM relief fund

लॉक डाउन के दौरान एयरटेल ने मोबाइल यूजर्स को फ्री में दिया बैलेंस, बढ़ाई वैलिडिटी, 100 करोड़ रुपए की मदद का भी ऐलान

लॉक डाउन के दौरान एयरटेल ने मोबाइल यूजर्स को फ्री में दिया बैलेंस, बढ़ाई वैलिडिटी, 100 करोड़ रुपए की मदद का भी ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 31, 2020/1:47 pm IST

नई दिल्ली: कोविड 19 को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। इस दौरान सरकार ने किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। इस दौरान देश की कई बड़ी कंपनियों ने सरकार की ओर मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। इसी कड़ी में दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 100 करोड रुपए और अपने 8 करोड़ यूजर्स को बड़ी राहत दी है। कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों की वैधता 17 अप्रैल तक बढ़ा दी है साथ ही सभी यूजर्स के नंबर पर 10 रुपए का बैलेंस भी भेजा है। ताकि वे अपने परिवार के लोगों के साथ बिना रुकावट बात कर सके। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोबाइल कपंनियों को पत्र लिखकर वैधता और इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की वैधता बढ़ाने की मांग की थी।

Read More: लॉकडाउन में कोई नहीं रहेगा भूखा, जिला प्रशासन एक फोन से मुहैया कराएगा खाना, जारी किया नंबर

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने बीते रविवार को मुकेश अंबानी, कुमार मंगलम बिड़ला, पीके पुरवार और सुनील भारती मित्तल को पत्र लिखकर एक महीने तक अपने नेटवर्क में इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल फ्री करने का निवेदन किया था।

Read More: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एसओ परीक्षा का रिजल्ट घोषित, तुरंत यहां देखें परिणाम

प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में लिखा था कि वाणिज्यिक और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद होने के चलते हजारों प्रवासी श्रमिक अपने घर के लिए पैदल ही रवाना हो रहे हैं। बड़ी तादाद में हो रहे पलायन को लेकर सोनिया गांधी के साथ साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रवासी श्रमिकों की कठिनाइयों पर चिंता जताई थी।

Read More: IPS के 8 अधिकारियों का तबादला, रुचि वर्धन मिश्रा बनी रतलाम डीआईजी…देखें सूची

बीएसएल ने भी दी है राहत
लॉक डाउन के बीच मोबाइल रीचार्ज कराना बड़ी समस्या है। ऐसे में बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं की मदद की है। सभी प्रीपेड उपभोक्ता जिनके मोबाइल नम्बरों की वैधता लॉक डाउन की अवधि में खत्म हुई है उनके नम्बर बहाल हो जाएंगे। साथ ही प्रत्येक नम्बर पर 10 रुपए का टॉक टाइम भी डाला जाएगा। मंगलवार से वैधता बढ़ जाएगी।

Read More: राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के सभी अधिकारी मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे अपनी एक दिन की सैलरी, भूपेश बघेल बोले- आपका धन्यवाद

 
Flowers