Airtel के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब रोजाना 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी | Airtel new plan, Unlimited calling with 3GB data daily

Airtel के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब रोजाना 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी

Airtel के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब रोजाना 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 7, 2020/12:11 pm IST

नई दिल्ली। टैरिफ प्लान की कीमतों में इजाफा करने के बाद अब एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक से बड़कर एक नए प्लान बाजार में उतारे है। बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने नए प्लान लॉन्च करने के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग बेनिफिट को बंद कर दिया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही कंपनी ने फिर से इसे पेश कर दिया। इससे एक बार फिर से ग्राहकों को अनलिमिटेड के साथ भरपूर डेटा मिल रहा है।

Read More News: जनवरी की इस तारीख तक सुबह 9 बजे के बाद लगेंगे स्कूल, कलेक्टर ने जारी किए निर्…

बता दें कि दिसंबर में जियो के साथ साथ वोडाफोन, एयरटेल ने अपने प्लान्स में बदलाव किया था। वहीं, कीमतों में इजाफा होने से लोगों ने अपनी नाराजगी पेश किया था, वहीं अब एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से अपने 558 रुपये वाले प्लान को पेश किया है।

Read More News: निर्भया के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी, 22 जनवरी सुबह 7 बजे दी …

558 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3जीबी डेटा ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर देता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

Read More News: परिवहन माफिया पर लगाम लगाने सरकार ने कसी कमर, बिना परमिट अब नहीं दौ…

इसके साथ एयरटेल के 279 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 4 लाख रुपए तक का फ्री इंश्योरेंस मिल रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को एचडीएफसी लाइफ की तरफ से 4 लाख रुपए का टर्म लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा है। यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एयरटेल ने ये प्लान पेश किया है। इस प्लान में बाकी सुविधाएं एयरचेल के 249 रुपए वाले प्लान की तरह ही है।

Read More News: कास्टिंग काउच: इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर न…