ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी पुलवामा शहीदों को श्रध्दांजलि,सेज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में की शिरकत | Aishwarya Rai Bachchan paid tribute to the Pulwama martyrs Participants in the program of Sage University

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी पुलवामा शहीदों को श्रध्दांजलि,सेज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में की शिरकत

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी पुलवामा शहीदों को श्रध्दांजलि,सेज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में की शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 15, 2019/10:49 am IST

इंदौर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों पर पूरे देश की आंखे नम हैं। देश के हर कोने से शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी जा रही। इंदौर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी संवेदना शहीदों के लिए प्रकट की। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने शहीदों के नाम कैंडल जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। दरअसल ऐश्वर्या इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिरकत करने यहां पहुंची थी।

भी पढ़े- 4500 सौ साल पुराना कंकाल मिला, महाभारत काल के होने का दावा

वहीं विधानसभा क्षेत्र होने के कारण उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी कार्यक्रम में पहुंचे। मंत्री पटवारी ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शहीद जवानों के लिए एक मिनट का मौन रखा। कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने पुलवामा आतंकी हमले को देश की आत्मा पर अटैक बताया। पटवारी ने कहा की ये मुद्दा राजनीति पार्टियों का नहीं है। भारत देश का है। कांग्रेस सरकार और राहुल गाँधी हम सब केंद्र सरकार के साथ खड़े है और चाहते है कि आतंकवादियों को मुँह तोड़ जवाब दिया जाए। बता दें कि आत्मघाती हमले से दहले भारत मे कई राजनैतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं,हालांकि सेज यूनिवर्सिटी द्वारा किया गया आयोजन को जस की तस ही रखा गया। देशभर में आक्रोश होने के बाद भी कॉन्फ्रेंस को जारी रखा गया।

 
Flowers