अजय चंद्राकर ने रमन को बताया भगवान, कहा- वे गरीबों के दीनबंधु... | Ajay Chandrakar On Raman Singh:

अजय चंद्राकर ने रमन को बताया भगवान, कहा- वे गरीबों के दीनबंधु…

अजय चंद्राकर ने रमन को बताया भगवान, कहा- वे गरीबों के दीनबंधु...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 5, 2018/9:23 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तारीफ में इतने मंत्रमुग्ध हो गए कि उन्होंने रमन को भगवान का दर्जा दे दिया। उन्होंने कहा कि वे गरीबों के दीनबंधु हैं। उधर, मंत्री के इस बयान पर सियासत भी गरमा गई है। 

राजधानी रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में पंचायत मंत्री चंद्राकर ने रमन सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने सीएम को भगवान बताते हुए कहा कि वो गरीबों के लिए दीनबंधु भगवान जैसे हैं। उनको जो कहूं वो कम है। मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने कहा कि यह चाटुकारिता की पराकाष्ठा है। इसे भगवान पर आस्था रखने वालों की भावनाओं पर चोट है। कांग्रेस ने कहा कि गरीबी बढ़ाने वाले दीनबन्धु कैसे हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- पखवाड़े भर के भीतर जोगी कांग्रेस में मेहूल मारू की आश्चर्यजनक ढ़ंग से वापसी

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के मंत्री इन दिनों भगवान को याद कर रहे हैं। कोरबा में गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने पीलिया से मौतों पर सरकार या प्रशासन को जिम्मेदार ठहराने के बजाए इसे ईश्वरीय घटना करार दिया। उनका कहना था कि लोग मरते रहते हैं, यह स्वाभाविक है। इसके बाद अजय चंदाकर ने रमन को भगवान का दर्जा देकर नए विवाद को जन्म दे दिया है। कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। आने वाले दिनों में इस पर सियासी घमासान देखने को मिल सकता है।

वेब डेस्क, IBC24