अजय चंद्राकर ने कहा- लिंकिंग का पैसा किसान के खाते में डालना कर्ज माफी नहीं, सोसाइटियों को बर्बाद कर रही सरकार | Ajay Chandrakar said- sending money of linking in farmers account is not a debt waiver

अजय चंद्राकर ने कहा- लिंकिंग का पैसा किसान के खाते में डालना कर्ज माफी नहीं, सोसाइटियों को बर्बाद कर रही सरकार

अजय चंद्राकर ने कहा- लिंकिंग का पैसा किसान के खाते में डालना कर्ज माफी नहीं, सोसाइटियों को बर्बाद कर रही सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 27, 2018/2:58 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने कर्ज माफी के मुद्दे पर कहा है कि कांग्रेसी नेताओं को समझ नहीं है। उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार के कोऑपरेटिव मिनिस्टर बताएं कि राज्य सरकार ने बैंकों को और बैंकों ने सोसाइटी को कितना पैसा लौटाया। 

उन्होंने आरोप लगाता कि सरकार कर्ज को अल्प, मध्य और दीर्घकालिक बता कर वादे से फिर रही है। चंद्राकर ने कहा कि सरकार परिभाषा में न जाए और किसानों का पूरा कर्ज माफ करे। लिंकिंग का पैसा किसान के खाते में डालना कर्ज माफी नहीं होता। जब तक राज्य सरकार सूची जारी नहीं कर देती कि कितना पैसा किसानों का माफ किया गया तब तक कर्जा माफी नहीं मानी जाएगी।

यह भी पढ़ें : खातों में रुपए पहुंचने के बाद भूपेश ने किसानों से की फोन पर बात, अन्नदाताओं ने कहा- धन्यवाद, देखिए 

उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह सहकारिता आंदोलन समाप्त कर रही है। सरकार सोसाइटियों को बर्बाद कर रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शपथ ग्रहण करने के बाद पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने 10 दिनों में कर्ज माफी हो जाने पर खुद के इस्तीफे की चुनौती दी थी।

 
Flowers