चाकू की नोक पर चोरो ने लुटे 37 जोड़ी कपड़े, जानें क्या है माजरा | AJIB LOOT:

चाकू की नोक पर चोरो ने लुटे 37 जोड़ी कपड़े, जानें क्या है माजरा

चाकू की नोक पर चोरो ने लुटे 37 जोड़ी कपड़े, जानें क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 20, 2018/12:38 pm IST

छत्तीसगढ़।  गरियाबंद में हुई एक अजीबोगरीब लूट की वारदात ने सभी को चौंका दिया है। जिसमे चोर ने चाकू की नोक पर कपड़े लूटने की घटना को अंजाम दिया है। जिले में पहली बार रात 1 बजे चाकू अड़ा कर 4 लुटेरों ने एक बुजुर्ग ट्रेलर के यहां से 37 जोड़ी कपड़े लूट लिये है।
ये भी पढ़े –संचार क्रांति योजना में ढील देना पड़ा महंगा ,संपत्ति कर अधिकारी हुए निलंबित

कपड़े लूटने से रोकने पर लुटेरों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की लेकिन घटना के महज 2 दिन के भीतर ही गरियाबंद सिटी कोतवाली तथा क्राइम ब्रांच पुलिस ने चार में से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया वही घटना में लूटे गए कपड़ों के साथ घटना में उपयोग आने वाली मोटरसाइकिल तथा अन्य सामग्री भी बरामद की है। लुटेरे आदतन अपराधी हैं और एक दूसरी घटना के प्रकरण पर पेशी में कोर्ट आए थे जहां से वापस लौटने की वजह कई घंटों तक नदी नालों में मौज मस्ती करते रहे इसके बाद रात 1 बजे उन्होंने कपड़े लूटने की इस घटना को अंजाम दिया।
ये भी पढ़ें –पति की मौत के तीन साल बाद हुआ बेटे का जन्म ,तकनीकी चमत्कार की एक और मिसाल
घटना गरियाबंद से 6 किलोमीटर दूर स्थित दर्रिपारा गांव की है इस घटना में बुजुर्ग टेलर के घर रात 1:00 बजे माचिस मांगने के बहाने दरवाजा खुलवा कर टेलर के पेट में चाकू अड़ाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी दुकान के सारे सिले हुए तथा बिना सिले हुए सभी कपड़े लूटकर टेलर को घर में बाहर से बंद कर आरोपी फरार हो गए जिसके बाद सुनसान इलाके में बैठकर कपड़ों का बंटवारा भी कर लिया पुलिस ने आदतन अपराधियों की निगरानी करने के बाद इनमें से एक युवक को संख्या के आधार पर पकड़कर कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपने 3 साथियों के नाम बताते हुए बताया कि नयापारा से पेशी में है दोनों आदतन अपराधी जब गरियाबंद के अपने अपराधी मित्रों से मिले तो लौटते समय खाली नहीं जाने की बात कहते हुए इस तरह की विचित्र लूट की घटना को अंजाम दिया।
वेब डेस्क IBC24

 
Flowers