गौरेला—पेण्ड्रा—मरवाही को नया जिला बनाए जाने पर अजीत जोगी और रेणू जोगी ने किया घोषणा का स्वागत

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 15 Aug 2019 11:09 AM, Updated On 15 Aug 2019 11:53 AM

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मुखिया अजीत जोगी ने आज'गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही' को नया ज़िला बनाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा का स्वागत किया है। और जोगी ने गौरेला—पेण्ड्रा—मरवाही की जनता की ओर से मुख्यमंत्री बघेल को धन्यवाद किया है।

read more : लाल किले से पीएम मोदी का बड़ा एलान, चीफ ऑफ डिंफेस के नए पद की घोषणा, अब तीनों सेनाओं का होगा एक प्रमुख

वहीं अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक रेणू जोगी ने भी इस घोषणा के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में अंतर नहीं है यह उन्होने साबित किया है। मरवाही अजीत जोगी का गृहग्राम है जहां से वे हमेशा बंपर वोटों से जीतते रहे हैं।

read more : 73 वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का देशवासियों के नाम संबोधन, आर्टिकल 370 से लेकर तीन तलाक के मुद्दों पर संदेश

गौरतलब है कि आज 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में नए जिले की घोषणा की है। यह नया जिला गौरेला, पेण्ड्रा और मरवाही को जोड़कर संयुक्त रूप से बनाया जाएगा। इसी के साथ अब प्रदेश में नए जिलों की संख्या 28 हो गयी है।

Web Title : 3 New District Of Gaurella-Pendra-Marwahi Chhattisgarh, Ajit Jogi and Renu Jogi welcomed the announcement on the creation of Gorella-Pandra-Marwahi as a new district

जरूर देखिये