अजीत जोगी मरवाही से लड़ेंगे चुनाव,अमित ने कहा-मरवाही की जनता और अजीत जोगी के बीच नहीं आऊंगा | Ajit Jogi Election :

अजीत जोगी मरवाही से लड़ेंगे चुनाव,अमित ने कहा-मरवाही की जनता और अजीत जोगी के बीच नहीं आऊंगा

अजीत जोगी मरवाही से लड़ेंगे चुनाव,अमित ने कहा-मरवाही की जनता और अजीत जोगी के बीच नहीं आऊंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 24, 2018/7:26 am IST

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने विधानसभा में अपने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अजीत जोगी के मुताबिक वे मरवाही विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। अजीत जोगी के इस ऐलान के बाद उनके बेटे और विधानयक अमित जोगी ने कहा है कि वे इस बार मरवाही की जनता और अजीत जोगी के बीच नहीं आऊंगा। आपको बतादें अजीत जोगी की मरवाही दूसरी सीट होगी। वे पहले राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की भी घोषणा कर चुके हैं।

गौरतलब है अजीत जोगी ने सीएम रमन सिंह के क्षेत्र से भी चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। जिस पर रमन सिंह ने उनका स्वागत किया था। रमन ने कहा था कि लोकतंत्र में किसी को कहीं से भी चुनाव लड़ने का अधिकार है। अजीत जोगी कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। उन्हें पूरी आजादी है।

पढ़ें- अनुमित बिना प्रदर्शन पड़ा महंगा, प्रांताध्यक्ष समेत 8 के खिलाफ केस दर्ज

वहीं अजित जोगी की पत्नी रेणु जोगी ने जोगी को सलाह दी थी कि वे राजनांदगांव की बजाए मरवाही से चुनाव लड़ें। यह बेहतर सीट है क्योंकि वहां उनका पैतृक घर जोगीसार है। उधर कांग्रेस ने जोगी पर तंज कसते हुए कहा था कि जोगी मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्रबल शूटर की तर्ज पर उनके खिलाफ चुनावी अखाड़े में उतरने की मंशा जाहिर कर रहे हैं।इसपर कांग्रेस ने दावा किया कि जोगी भले ही मुख्यमंत्री रमन सिंह की मुसीबत कम करे, लेकिन राजनांदगांव से कांग्रेस ही जीत दर्ज करेगी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers