जोगी के लिए एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरीडोर, अमित ने कहा- दुआओं से स्वस्थ्य होकर लौटेंगे | Ajit Jogi Health :

जोगी के लिए एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरीडोर, अमित ने कहा- दुआओं से स्वस्थ्य होकर लौटेंगे

जोगी के लिए एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरीडोर, अमित ने कहा- दुआओं से स्वस्थ्य होकर लौटेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 29, 2018/3:36 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को दिल्ली शिफ्ट करने की तैयारी हो गई है। उनके लिए रामकृष्ण अस्पताल से लेकर एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरीडोर घोषित कर दिया गया है। जोगी के साथ उनकी पत्नी डॉ रेणु जोगी एयर एंबुलेंस में साथ जाएंगी, जबकि उनके बेटे अमित जोगी और बहू ऋचा जोगी नियमित विमान से दिल्ली जाएंगे। अमित ने कहा है कि अजीत जोगी दवाओं से नहीं बल्कि दुआओं से स्वस्थ्य होकर लौटेंगे।

.

यह भी पढ़ें : मप्र में संविलियन, छत्तीसगढ़ में शिक्षाकर्मियों ने मनाया जश्न, रमन को लिखी चिट्ठी

पूर्व सीएम जोगी की मंगलवार शाम को अचानक तबीयत बिगड़ गई, इसके बाद उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है। दिल्ली से एयर एंबुलेंस कुछ देर में रायपुर पहुंचने वाला है। राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में शिफ्टिंग की पूरी तैयारी हो गई है। प्रशासन ने जोगी को एयरपोर्ट तक तत्काल पहुंचाने के लिए इंतजाम किए हैं। उनके रवाना होने से पहले पचपेड़ी नाका से एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर कर दिया जाएगा। इस दौरान इस मार्ग के ट्रैफिक को रोक दिया जाएगा, ताकि ट्रैफिक के कारण समय खराब न हो।

जोगी के बेटे अमित जोगी ने कहा कि वो दिल्ली से जल्द स्वस्थ्य होकर लौटेंगे। छत्तीसगढ़ की जनता को अजीत जोगी की ज़रूरत है और वे उनकी दुआओं के कारण स्वस्थ्य होकर लौटेंगे। बताया जा रहा है कि अमित जोगी, ऋचा जोगी और डॉ रमन जोगी नियमित विमान से दिल्ली जाएंगे, जबकि उनकी पत्नी साथ जाएंगी।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers