लालपुर मेले में सतनामी समाज को साधते नजर आए अजीत जोगी | Ajit Jogi, seen in Satyanami society fest

लालपुर मेले में सतनामी समाज को साधते नजर आए अजीत जोगी

लालपुर मेले में सतनामी समाज को साधते नजर आए अजीत जोगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 21, 2017/11:05 am IST

लोरमी के प्रसिद्ध लालपुर मेले का समापन हो गया। इस अवसर पर मेले में शामिल होने पहुंचे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी नें लोगों से बाबा गुरुघासीदास के बताये मार्ग पर चलनें की अपील की। अजीत जोगी नें कहा कि बाबा ने किसी एक समाज के लिए नही बल्कि सर्वसमाज के कल्याण के लिए मनखे-मनखे एक समान का नारा दिया था। सतनामी समाज द्वारा आयोजित लोरमी के लालपुर मेले में समापन अवसर पर शामिल होने आये अजीत जोगी ने इशारों ही इशारों में अपनी नई पार्टी के लिए सतनामी समाज से सहयोग भी मांगा।

छत्तीसगढ़ में अरबों की कॉकटेल पार्टी, 8 महीने में डकार गए 24 अरब की शराब

अजीत जोगी ने अपने भाषण में लोगों से यहां तक कहा कि जनबल सबसे बड़ी चीज होती है। धनबल और जनबल की लड़ाई में हमेशा जीत जनबल की होती है। अजीत जोगी ने आगे कहा कि पैसा कोई देगा तो हम इंकार नही करेंगे लेकिन नोट लेकर वोट अपने मन से देंगे। इस दौरान अजीत जोगी शेरो-शायरी के साथ लोगों को रिझानें के कोशिश करते भी देखे गये। इस कार्यक्रम को लोरमी के पूर्व विधायक धरमजीत सिंह नें भी संबोधित किया।

मरीन ड्राइव के पास हादसा, अनियंत्रित कार पलटने से एक की मौत

गौरतलब है कि लोरमी के लालपुरधाम में बाबा गुरुघासीदास की जयंती के अवसर पर तीन दिवसीय मेले का आयोजन किया जाता है। जिसका शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने किया था।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers