ओपी चौधरी के इस्तीफे पर बोले जोगी- रास्ता कठिन है, लेकिन जोखिम लेने लायक है | Ajit Jogi Statement:

ओपी चौधरी के इस्तीफे पर बोले जोगी- रास्ता कठिन है, लेकिन जोखिम लेने लायक है

ओपी चौधरी के इस्तीफे पर बोले जोगी- रास्ता कठिन है, लेकिन जोखिम लेने लायक है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 27, 2018/8:46 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलेक्टर ओ पी चौधरी के इस्तीफे के बाद जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजित जोगी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि  ओ पी चौधरी ने बड़ा साहसिक काम किया है। आईएएस की नौकरी छोड़ना बहुत बडी बात है। हालांकि पेंशन तो उनको मिलते ही रहेगी। जोगी ने इस दौरान यह भी कहा कि रास्ता कठिन है लेकिन जोखिम लेने लायक है। 

ये भी पढ़ें –दिल्ली की गलियों में गूंजने लगी पूर्ण राज्य की मांग, आप के नेता प्रधानमंत्री को सौपेंगे पत्र

ज्ञात हो कि अजित जोगी पिछले दो दिनों से बलौदाबाजार जिले के प्रवास पर थे। प्रवास के दौरान उन्होंने बलौदाबाजार और कसडोल विधान सभा मे अलग अलग शो कर सभा को संबोधित किया। इस दौरान जोगी ने रक्षा बंधन के दिन भी  धुआँधार रोड शो और सभा मे पहुच कर विधान सभा की जनता का मन टटोलने की कोशिश की।उन्होंने  जनता के पास जाकर अपने शपथ पत्र को पढ़कर सुनाया और जनता को  विश्वास दिलाया कि मेरी सरकार बनते ही किये गए सभी वादे पर मै खरा उतरूंगा। 

ये भी पढ़ें –स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते मासूम की मौत

आज आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जोगी ने रमन सरकार को लबरा सरकार बताया।अजित जोगी ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि  मैं तो पूरा मर ही गया था मुझे तो क्या मेरे बीवी और बेटे को भी विश्वास नही था कि मैं जीवित वापस लौट जाऊंगा। आज मै आप लोगों के  सामने सही सलामत दिख रहा हु वो सिर्फ मेरे चाहने वाले मेरे प्रदेश की जनता की दुआओं का असर है और इसीलिए मैं विजय रथ निकालकर प्रदेश  की  जनता को धन्यवाद देकर आशीर्वाद लेने विधान सभा का दौरा कर रहा हूँ। 

ये भी पढ़ें –बेबी बंप के साथ नेहा धूपिया ने किया पति संग रैम्प वॉक

इस दौरान  हाल ही में जोगी कांग्रेस के कद्दावर युवा नेता विनोद तिवारी और पूर्व विधायक भेड़िया के पार्टी से इस्तीफे के बाद  कांग्रेस में शामिल होने की बात पर जोगी ने चुप्पी साधते हुए इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया। 

वेब डेस्क IBC24