जोगी ने अमित शाह और राहुल को दी चुनौती, कहा- संकल्प और घोषणा पत्र को स्टॉम्प पर लिखकर दें शपथपत्र | Ajit Jogi Statement :

जोगी ने अमित शाह और राहुल को दी चुनौती, कहा- संकल्प और घोषणा पत्र को स्टॉम्प पर लिखकर दें शपथपत्र

जोगी ने अमित शाह और राहुल को दी चुनौती, कहा- संकल्प और घोषणा पत्र को स्टॉम्प पर लिखकर दें शपथपत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 10, 2018/12:41 pm IST

पेंड्रा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) सुप्रीमो अजीत जोगी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र और भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधा है। जोगी ने कहा कि कांग्रेस ने जनघोषणा पत्र में हमारे शपथ पत्र की सरासर नकल करते हुए धान के 2500 मूल्य करने और कर्ज माफी सहित अन्य मुददों को नकल किया है।

उन्होंने कहा कि जहां तक भाजपा का सवाल है तो आज भाजपा-कांग्रेस दोनों के अध्यक्ष छत्तीसगढ़ में आए हैं। मैं राहुल गांधी और अमित शाह को चुनौती देता हूं कि वे भी अपने घोषणापत्र और संकल्प पत्र को 100 रूपए के स्टॉम्प पेपर में लिखकर शपथपत्र दें। वहीं जोगी ने भाजपा के संकल्प पत्र में राज्य से नक्सलवाद को खत्म करने के विषय पर निषाना साधते हुये कहा कि राज्य से नक्सलवाद कभी इनके राज में खत्म नहीं होगा क्योकि नक्सलवाद के नाम से सीक्रेट सर्विस फंड के नाम से हजारों करोड़ रूपया आता है, जिसका कोई ऑडिट तक नहीं करवाना होता।

यह भी पढ़ें : शिव को मिलेगा राज या नाथ का होगा मध्यप्रदेश ! 

उन्होंने कहा कि ऐसे  में जब तक हमारी सरकार नहीं बन जाती, नक्सलवाद खत्म नहीं होगा। वहीं आज जोगी के हेलीपैड में उतरने के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक देखने मिली जब उनका हैलीकॉप्टर लैंड होने वाला था। ठीक इसी वक्त एक गाय सुरक्षा घेरे में घुस गई और इधर-उधर भागने लगी जिसे बाद में सुरक्षाकर्मियों ने खदेड़ा।

 
Flowers