नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के खिलाफ जोगी समर्थकों ने दर्ज कराई शिकायत, थाने में पेश किए साक्ष्य के साथ शपथ पत्र | Ajit Jogi Supporters Registers FIR Against Nayab Tahsildar Patras Tirki

नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के खिलाफ जोगी समर्थकों ने दर्ज कराई शिकायत, थाने में पेश किए साक्ष्य के साथ शपथ पत्र

नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के खिलाफ जोगी समर्थकों ने दर्ज कराई शिकायत, थाने में पेश किए साक्ष्य के साथ शपथ पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 5, 2019/6:00 pm IST

पेंड्रा: समीरा पैकरा द्वारा अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद जोगी समर्थकों ने गुरुवार देर रात पूर्व नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान जोगी समर्थकों ने पुलिस के सामने अजीत जोगी को जारी किए गए शपथ पत्र के साथ साक्ष्य प्रस्तुत करते हुए पतरस तिर्की के शपथ पत्र को झूठा बताया है। मामले को लेकर पेंड्रा थाना प्रभारी ने दोनों शपथ पत्रों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: 12वीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या!, झाड़ियों के बीच इस हाल में मिली लाश

बता दें कि इससे पहले शिकायतकर्ता समीरा पैकरा ने अजीत जोगी के खिलाफ गौरेला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि पूर्व नायब तहसीलदार पतरस तिर्की के शपथ पत्र के आधार पर अजीत जोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Read More: मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर कमलनाथ कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक, मंत्री बाला बच्चन ने कही ये बात…

समीरा पैकरा ने तत्कालिक नायब तहसीलदार का शपथ पत्र पेश करते हुए इस बात का दावा किया है कि जोगी कि जाति फर्जी है। जिस समय का अजीत जोगी जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत कर रहे हैं उस समय पेंड्रा-गौरेला में नायब तहसीलदार का कार्यालय ही नहीं खुला था, फिर जोगी कहां से कंवर जाति का प्रमाण पत्र ले आए।

Read More: जवानों ने पत्रकारों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से की बदसूलकी, दी जान से मारने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JIz4R_qWwpY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>