जोगी ने 8 धार्मिक ग्रंथों की खाई सौगंध- बीजेपी से न तो समर्थन लूंगा न दूंगा | Ajit Jogi Take Sworn Of 8 Holy Books that He Will Take Support From BJP or Support to BJP in Chhattisgarh

जोगी ने 8 धार्मिक ग्रंथों की खाई सौगंध- बीजेपी से न तो समर्थन लूंगा न दूंगा

जोगी ने 8 धार्मिक ग्रंथों की खाई सौगंध- बीजेपी से न तो समर्थन लूंगा न दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 17, 2018/6:47 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने बीजेपी को समर्थन की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने 8 धार्मिक ग्रंथों की कसम खाकर कहा कि बीजेपी को समर्थन करने के बजाए वे मृत्यृ को स्पर्श करना पसंद करेंगे।

पढ़ें-IBC-24भाजपा-कांग्रेस के पांच सौ कार्यकर्ता जेसीसीजे में शामिल, अजीत जोगी

उल्लेखनीय है कि एक राष्ट्रीय समाचार चैनल में यह खबर प्रसारित की गई थी कि अजीत जोगी बीजेपी के साथ जा सकते हैं। छत्तीसगढ़ में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति रही तो जोगी बीजेपी को समर्थन कर सकते हैं। अजीत जोगी के हवाले से चैनल में दावा किया गया था कि जोगी का मानना है कि राजनीति में कुछ भी संभव है। जोगी के इस बयान से छत्तीसगढ़ की सियासत में हलचल तेज हो गई थी। कांग्रेस पहले से जोगी पर बीजेपी की बी टीम के रुप में काम करने का आरोप लगाती रही है। दो दिन पहले केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी जोगी को मित्र बताकर सियासी उथल पुथल मचा दिया था।

पढ़ें-IBC-24भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के घर से शराब का जखीरा बरामद, 900 पेटी जब्त

अजीत जोगी ने शनिवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि मर जाऊंगा लेकिन भाजपा को समर्थन नही दूंगा। सुली पर लटकना पसंद करूँगा लेकिन भाजपा से न समर्थन लूँगा और न दूंगा। उन्होंने सर्व धर्म के पवित्र ग्रंथों पर हाथ रखकर कहा कि मैं शपथ लेता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी को न समर्थन दूंगा और न समर्थन लूँगा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि भाजपा के साथ जाएँगे। उन्होंने इसे प्रायोजित ख़बर बताया।

वेब डेस्क, IBC24