अजीत जोगी ने छग की माटी की सौगंध खाकर चुनावी घोषणाओं को पूरा करने की शपथ ली | Ajit Jogi took oath of cachet and took oath to complete the election announcements.

अजीत जोगी ने छग की माटी की सौगंध खाकर चुनावी घोषणाओं को पूरा करने की शपथ ली

अजीत जोगी ने छग की माटी की सौगंध खाकर चुनावी घोषणाओं को पूरा करने की शपथ ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 16, 2017/3:14 am IST

 

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने मतदाताओं का भरोसा जीतने के लिए नया दांव चला है. उन्होंने छत्तीसगढ़ की माटी की सौंगध खाकर चुनावी घोषणाओं को पूरा करने की शपथ ली. अजीत जोगी गुरुवार को चंदखुरी स्थित कौशिल्या माता के मन्दिर पहुंचे. जहां के एक खेत की मिट्टी को हाथ में लेकर उन्होंने अपने चुनावी वादों को पूरा करने की शपथ ली. आपको बता दें कि अजीत जोगी ने बुधवार को बिलासपुर हाईकोर्ट में 100 रुपए के स्टाम्प पेपर में अपने चुनावी वादों का हलफनामा तैयार करवाया था.

जिसमें उन्होंने रोजगार, किसानों को 2500 रुपए समर्थन मूल्य एवं ऋण मुक्त करने की शपथ लिखित रूप में दी है. उसी हलफनामे को उन्होंने  खेत की मिट्टी को हाथ में लेकर पढ़ा. कार्यक्रम में काफी संख्या में किसान भी मौजूद रहे । इस दौरान जोगी ने हल बैल की पूजा भी की. बाद में अजीत जोगी माता कौशल्या के मंदिर भी पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना की. वहीं जोगी की शपथ पॉलिटिक्स को भाजपा ने ढकोसला बताया है. पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्राकर ने इस कवायद को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है.