अजीत जोगी की विजय यात्रा आज से, पहले चरण में 11 विधानसभा में फूकेंगे चुनावी बिगुल | Ajit Jogi Vijay Yatra:

अजीत जोगी की विजय यात्रा आज से, पहले चरण में 11 विधानसभा में फूकेंगे चुनावी बिगुल

अजीत जोगी की विजय यात्रा आज से, पहले चरण में 11 विधानसभा में फूकेंगे चुनावी बिगुल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 23, 2018/3:48 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी की विजय यात्रा आज से रायपुर के बंजारी माता मंदिर से शुरू होगी। ये यात्रा पहले चरण में 11 विधानसभा क्षेत्रों में होगी। इसमें जोगी अपने खास बनवाए गए विजय रथ से 150 से अधिक गांव-कस्बों में रोड शो करेंगे। जोगी 40 आम सभाओं को भी संबोधित करेंगे। 

पढ़ें- वाट्सएप के CEO क्रिस डेनियल्स से मिले आईटी मिनिस्टर, दुष्प्रचार से निपटने बनी सहमति

यात्रा 28 अगस्त को रतनपुर महामाया मंदिर में समाप्त होगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो के चुनावी दौरे के लिए विशेष रुप से बनवाए गए विजय रथ को सोमवार उनके पुत्र विधायक अमित जोगी ने मुंबई के सुप्रसिद्ध “सिद्धि विनायक मंदिर” में विधिवत पूजा-अर्चना करके रायपुर के लिए रवाना किया था। वाहन को रवाना करने के पहले अजीत जोगी ने भगवान को 1 हजार 8 लड्डूओं का प्रसाद चढ़ाकर भक्तजनों को प्रसाद बांटा और विजय की प्रार्थना की।

पढ़ें- भारत ने हॉकी में रचा इतिहास, हांगकांग को 26-0 से हराया

अजीत जोगी ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत मां बंजारी मंदिर भनपुरी से पूजा अर्चना कर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में विजयी होने की कामना लेकर विजय रथ में सवार होकर विजय यात्रा पर निकलेगें जो 28 अगस्त को कोटा विधानसभा अंतर्गत महामाया मंदिर प्रांगण में संध्या 6 बजे महाआरती के साथ समाप्त होगी।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ईद के दिन बड़ी आतंकी वारदात, 3 पुलिसकर्मियों के साथ एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

इस बीच में विजय रथ के द्वारा रायपुर ग्रामीण, धरसींवा, भाटापारा, आरंग, बलौदाबाजार, कसडोल, मस्तुरी, बिलासपुर, बेलतरा और कोटा विधानसभा कुल 10 विधानसभा में विजय यात्रा सड़क मार्ग से करेगें। इस दौरान सभी बडे़ कस्बे एवं गांव में विशाल रोड शो के साथ अपने विजय रथ से दो दर्जन से अधिक आमसभा भी करेगें।

 

 

वेब डेस्क, IBC24