अजीत जोगी ने सीएम बघेल से भिलाई-3 निवास में की मुलाकात, माता बिंदेश्वरी को दी श्रद्धांजलि

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jul 2019 06:46 PM, Updated On 11 Jul 2019 06:46 PM

भिलाई। पूर्व सीएम और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई-3 निवास पहुंचकर सीएम से मुलाकात की। उन्होंने सीएम की माता बिंदेश्वरी देवी को श्रद्धांजलि दी। सीएम ने बुधवार को ही ऐलान किया था कि वो सीएम बघेल के निवास जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। 

पढ़ें- रायपुर रेडियो स्टेशन में पाकिस्तानी सिंगर्स बैन, फरमाइश पर नहीं सुन...

इससे पहले जोगी ने ट्वीट कर लिखा था कि इस दुखद समय में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और मेरा परिवार सीएम बघेल के साथ है। ईश्वर उनकी माता जी की दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को साहस दे। इसके साथ ही उन्होंने अमित जोगी के ट्वीट पर खेद भी जताया था, जोगी ने लिखा था कि मातृ शोक के दौरान सीएम पर किए गए अमित जोगी का ट्वीट उचित नहीं था। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को इस पर खेद है। मातृ शोक से बड़ा कुछ नहीं होता। यह समय ऐसे ट्वीट करने का नहीं था।

पढ़ें- मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ में हो रही थी शराब तस्करी, भारी मात्रा में ...

बता दें बिंदेश्वरी देवी की अस्थियां बुधवार को धमतरी जिले के रूद्री बैराज में विसर्जित की गई।  सीएम बघेल के पिता और उनकी दो बुआ अस्थियों को लेकर रूद्री पहंचे थे। इस दौरान वहां कड़ी सुरक्षा बरती गई थी। क्योंकि हाल में धमतरी जिले में नक्सली वारदात सामने आई थी। लिहाजा सुरक्षा में कोई चूक ना रहे, बड़ी संख्या में जवानों और प्रशासनिक टीमों को तैनात किया गया था।

पढ़ें- ऐसा है इस सरकारी अस्पताल का हाल, डॉक्टर छाता लेकर कर रहे मरीजों का इलाज

मासूम से रेप और हत्या के आरोपी को फांसी

Web Title : Ajit Jogi visits CM at Bhilai residence

जरूर देखिये