विधायक की बेटी से लव मैरिज करने वाला अजितेश हथियारों का भी है शौकीन, तस्वीरें वायरल

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 14 Jul 2019 01:49 PM, Updated On 14 Jul 2019 01:49 PM

बरेली। साक्षी से शादी करने वाले अजितेश ने भले ही अपना फेसबुक एकाउंट टिलीट कर दिया है, लेकिन फेसबुक में कुछ समय पहले डाली गई हथियारों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही अजितेश को 'यो यो अभी सिंह' लिखी हुई कई गाड़ियों के साथ भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं।

read more : बढ़ते सड़क हादसों को लेकर युवाओं की मुहिम, बस चालकों से गाड़ी धीमी गति से चलाने की अपील.. देखिए

वहीं आज यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी से साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मिले। इसके बाद पुलिस सुरक्षा में यूपी पुलिस ने साक्षी और उसके ससुराल वालों को लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई। कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश के मामले में सुनवाई है।

read more : MS धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया संकेत !

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाला अजितेश कुमार इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी। अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी। उन्होंने कहा, 'सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई। उसकी भरपाई कौन करेगा?'

read more : बरेली की साक्षी के बाद भोपाल की दीक्षा की गुहार, कहा- हमें कुछ हुआ तो आप होंगे जिम्मेदार.. वीडियो वायरल

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताया था। बुधवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आए कि बीजेपी विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं। विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था। वे लोग दोनों को जान से मारने के फिराक में हैं।

Web Title : Ajitesh, who is married to the MLA's daughter, is also fond of arms, pictures viral

जरूर देखिये