बचेली, सीआईएसएफ बैरक से AK 47 राइफल और 30 राउंड कारतूस गायब, दंतेवाड़ा में इनामी नक्सली गिरफ्तार | AK 47 rifles and 30 round cartridges disappeared from CISF Barracks in Bacheley

बचेली, सीआईएसएफ बैरक से AK 47 राइफल और 30 राउंड कारतूस गायब, दंतेवाड़ा में इनामी नक्सली गिरफ्तार

बचेली, सीआईएसएफ बैरक से AK 47 राइफल और 30 राउंड कारतूस गायब, दंतेवाड़ा में इनामी नक्सली गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 11, 2019/12:45 pm IST

बचेली। CISF बैरक से एक AK 47 राइफल और 30 राउंड कारतूस गायब होने से हड़कंप मच गया है। राइफल और कारतूस गायब होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी गई है। वहीं दंतेवाड़ा में पुलिस ने एक इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है।

एके 47 राइफल और 30 राउंड कारतूस गायब होने के बाद दंतेवाड़ा एसपी और CISF के आईजी, डीआईजी जांच में जुट गए हैं। राइफल बचेली थाना क्षेत्र के एनएमडीसी में सुरक्षा में CISF जवान की बजाई जा रही है। इधर शुक्रवार को दंतेवाड़ा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने कुआकोण्डा के रेवाली गांव के एक इनमी नक्सली को गिरफतार किया है। गिरफ्तार नक्सली चैनू उर्फ चूला पर तीन लाख रूपए का इनाम घोषित है।

यह भी पढ़ें : विक्की के कौशल से भरी ‘उरी’ की शानदार कहानी 

बताया जा रहा है कि चैनू नक्सली लीडर श्याम उर्फ चैतू का गनमैन है। चैनू की गिरफ्तारी को पुलिस बडी कामयाबी के रूप में देख रही है। पुलिस की मानें तो चैनू ने नक्सलली लीडर श्याम के बारे में काफी अहम जानकारियां दी है और साथ ही अन्य नक्सलियों के बारे में काफी कुछ बताया है। चैनू की गिरफतारी मुखबिर की सूचना पर की गई।

 
Flowers