सियासत में 'बल्लाकांड' से सुर्खियों में आए आकाश का अब 'खलनायक' अवतार.. देखिए | Akash Vijayvargiya nayak nhi khalnayak hai tu, Akash Vijayvargiya danced fiercely on film songs

सियासत में ‘बल्लाकांड’ से सुर्खियों में आए आकाश का अब ‘खलनायक’ अवतार.. देखिए

सियासत में 'बल्लाकांड' से सुर्खियों में आए आकाश का अब 'खलनायक' अवतार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 18, 2019/5:13 am IST

भोपाल। प्रदेश में बल्लाकांड विधायक के नाम से सुर्खियों में आए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार आकाश फिल्मी गाने की धुन पर नाचते नज़र आये, गाना भी ऐसा की कंट्रोवर्सी होना लाज़मी हो। विधायक आकाश विजयवर्गीय नायक नहीं खलनायक हूं मैं, गाने पर जमकर थिरके, ये मौका था मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर का।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रदेश में बल्लाकांड विधायक के नाम से सुर्खियों में आए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार आकाश फिल्मी गाने की धुन पर नाचते नज़र आये, गाना भी ऐसा की कंट्रोवर्सी होना लाज़मी हो। विधायक आकाश विजयवर्गीय नायक नहीं खलनायक हूं मैं, गाने पर जमकर थिरके, ये मौका था मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर का।

A post shared by IBC24 (@ibc24.in) on

पढ़ें- सैकड़ों गांव बाढ़ की चपेट में, राहत-बचाव कार्य युध्द स्तर पर जारी, खतरे के बीच घर छोड़ने तैयार नह…

दरअसल आकाश विजयवर्गीय ने मंगलवार शाम को मोदी के जन्मदिन पर बच्चों के लिए ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में फन पार्टी रखी थी। जश्न और मौज-मस्ती के मौके पर आकाश भी मस्ती के रंग में इतने रंग गए की कौन से गाने पर थिरक रहे हैं। उसका भी होश नहीं रहा। गाने पर आकाश का नाचना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें- मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने वापस लिया इस्तीफे का फैसला, जल्द करेंगे स…

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर इंदौर के युवा विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में विधानसभा-3 के जरूरतमंद और स्लम एरिया के बच्चों के लिए एक फन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें करीब 12,000 बच्चों ने पार्टी का आनंद उठाया। साथ ही बच्चों को 50,000 कॉपियों का नि:शुल्क वितरण भी किया गया।

पढ़ें- संस्कारधानी की सड़कों पर डर्टी पिक्चर, खुल्लम- खुल्ला इश्कबाजी के व…

जुलाई में आकाश विजयवर्गीय का भवन निरीक्षक को बल्ले से पिटाई करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद भाजपा संगठन ने आकाश को मीडिया और बयानबाज़ी से दूर रहने की सलाह दी थी। लेकिन फिर एक बार नायक नहीं खलनायक हूं मैं गाने पर थिरकते दिखे और आकाश बेवजह फिर एक बार सुर्खियों में आ गए है।

मजनुओं की परेड