अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि का बड़ा बयान, कहा- हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं? | Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha President Swami Chakrapani says- we have also heard that Rahul Gandhi is homesexual

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि का बड़ा बयान, कहा- हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं?

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि का बड़ा बयान, कहा- हमने सुना है राहुल गांधी समलैंगिक हैं?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 3, 2020/8:51 am IST

नई दिल्ली: कांग्रेस सेवा दल की कीताब में सवारकर और नाथूराम गोडसे को लेकर छापी गई लेख का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस विवादित टिप्पणी को लेकर अब अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हमने भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं। वहीं, मामले में शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान सामने आया है।

Read More: पंजीयन शुल्क में 49 लाख गबन करने का मामला, 2 उपपंजीयक, एक चपरासी समेत 4 निलंबित

संजय राउत ने कहा है कि वीर सावरकर एक महान व्यक्ति थे और एक महान व्यक्ति रहेंगे। एक वर्ग उसके खिलाफ बात करता रहता है, यह उनके दिमाग में गंदगी को दिखाता है, जो भी वे हो सकते हैं।

Read More: मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में जारी किया येलो अलर्ट, 4 जवनरी तक हो सकत…

Read More: भिलाई स्टील प्लांट में दर्दनाक हादसा, DGM सहित 6 घायल, तीन की हालत …

बता दें कि बुकलेट में वीर सावरकर के बारे में कई विवादति दावे किए गए हैं। लिखा गया है- ‘ब्रह्मचर्य का व्रत लेने से पहले नाथूराम गोडसे के एक ही शारीरिक संबंध का ब्योरा मिलता है वीर सावरकर से।’ बुकलेट में यह दावा भी किया गया है कि सावरकर ने अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं पर यौन हिंसा को बढ़ावा दिया और मुस्लिमों की मौत पर उत्सव मनाते थे।

Read More: नए साल पर पुलिस विभाग की सौगात, पदोन्नत किए गए सशस्त्र बल के 461 जवान

 
Flowers