'छपाक' रिलीज होते ही इस थिएटर में हाउस फुल! पूर्व मुख्यमंत्री ने बुक की पूरी थिएटर | Akhilesh Yadav book A cinema hall for screening of the movie Chhapaak

‘छपाक’ रिलीज होते ही इस थिएटर में हाउस फुल! पूर्व मुख्यमंत्री ने बुक की पूरी थिएटर

'छपाक' रिलीज होते ही इस थिएटर में हाउस फुल! पूर्व मुख्यमंत्री ने बुक की पूरी थिएटर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 10, 2020/5:50 am IST

लखनऊ: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर मचे सियासी घमासान में समाजवादी पार्टी की एंट्र्री हो गई है। पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फिल्म की रिलीज होते ही एक ​थिएटर को बुक कर लिया है। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने सभी सपा नेताओं को फिल्म दिखाने के लिए पूरा ​थिएटर बुक किया है।

Read More: छेरछेरा पर्व: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और किसान अध्यक्ष ने धान और पैरा मांगकर गोठान में किया दान, दी बधाई

मिली जानकारी के अनुसार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार पार्टी ने गोमतीनगर स्थित वेव सिनेमा हॉल में एक ऑडी बुक की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म के रिलीज होने पर एसपी अपने कार्यकर्ताओं को लखनऊ के सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाएगी।

Read More: पर्दे पर आने से पहले ‘छपाक’ पर लगा एक और ग्रहण, रिलीज पर रोक लागने की मांग को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने दायर की याचिका

Read More: 3 गुटखा किंग के ठिकानों पर छापा, करोड़ों रुपए की कर चोरी का खुलासा, भारी मात्रा में पान मसाला बरामद

बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक ऐसिड विक्टिम महिला के संघर्ष की कहानी है। इस संघर्ष के तार राजधानी के गोमती नगर स्थित ‘शीरोज’ कैफे से भी जुड़े हैं। बीते दिनों जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण काले कपड़े पहनकर कैंपस गई थी और छात्रों का समर्थन किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर समर्थन के साथ-साथ दीपिका का विरोध भी हुआ और सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड होने लगा।

Read More: बारिश के बाद राजधानी सहित कई शहरों में कोहरे के साथ पड़ रही कड़ाके की ठंड, 9 शहरों में कोल्ड डे