अखिलेश यादव ने केंद्र-शिवराज सरकार पर साधा निशाना,कहा-जनता की तकलीफ बढ़कर खुद कर रही है मजे | Akhilesh Yadav In MP :

अखिलेश यादव ने केंद्र-शिवराज सरकार पर साधा निशाना,कहा-जनता की तकलीफ बढ़कर खुद कर रही है मजे

अखिलेश यादव ने केंद्र-शिवराज सरकार पर साधा निशाना,कहा-जनता की तकलीफ बढ़कर खुद कर रही है मजे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 30, 2018/2:32 pm IST

बालाघाट। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गोंडवाना पार्टी से समाजवादी पार्टी का गठबंधन होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बालाघाट में रो शो और जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं पर सवाल उठाते हुये कहा कि भाजपा सरकार जनता की तकलीफ बढ़ाकर खुद मजे कर रही है। लेकिन आने वाले चुनाव में जनता अपने वोट तंत्र से इन्हें सत्ता से बाहर करके बदलाव लागी।

गोंदिया बिरसी से लंबे काफिले और मोटर सायकल रैली करते हुए बालाघाट पहुंचे अखिलेश यादव का कई गांव में स्वागत किया गया। रो शो के बाद बालाघाट के उत्कृष्ट स्कूग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को रोजगार के नाम पर धोखा दिया है, वहीं किसानों की हालात नाजुक बनी हुई है, वे आत्महत्या कर रहे हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश और देश की जनता इस सरकार से त्रस्त हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने बालाघाट और परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कंकर मुंजारे और अनुभा मुंजारे के पक्ष में जोरदार मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें : संयुक्त राष्ट्र में सुषमा स्वराज के भाषण पर थरुर ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा के वोटर्स के लिए था संदेश

बालाघाट में आयोजित जनसभा को अखिलेश यादव के अलावा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारी, सपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और अनुभा मुंजारे सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हु कहा कि नोटबंदी के बाद जनता का भला नही हुआ, बल्कि जनता का जमा पैसा लेकर बड़े-बड़े उद्योपति को देश से भगाया गया है इन हजारों करोड़ रुपए को देश की जनता महंगाई के रूप में चुका रही है। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने गोंडवाना पार्टी के अलावा बसपा और कांग्रेस से भी गठबंधन के संकेत दि

वेब डेस्क, IBC24