अखिलेश यादव ने कहा- हिंदू-मुसलमान का झगड़ा खत्म करने जातीय जनगणना जरुरी, गायों की वजह से हो रही बड़ी परेशानी | Akhilesh Yadav said- Ethnic census is necessary to end Hindu-Muslim quarrel Cows are facing major problems

अखिलेश यादव ने कहा- हिंदू-मुसलमान का झगड़ा खत्म करने जातीय जनगणना जरुरी, गायों की वजह से हो रही बड़ी परेशानी

अखिलेश यादव ने कहा- हिंदू-मुसलमान का झगड़ा खत्म करने जातीय जनगणना जरुरी, गायों की वजह से हो रही बड़ी परेशानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 18, 2020/7:01 am IST

उत्तरप्रदेश । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामी छिपाने के लिए लोगों का ध्यान असली मुद्दों से भटका रही है। सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि जिस समय जातीय जनगणना हो जाएगी, उस समय हिंदू-मुसलमान का झगड़ा अपने आप समाप्त हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- महिला डॉक्टर से रेप मामले में आरोपी पति के परिजनों के खिलाफ भी शिका…

एनआरसी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही इस कानून पर रोक लगा दिया जाएगा। सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन इसकी जगह पर किसानों को परेशान किया है। गौ सेवकों और सड़कों पर बढ़ती गायों का संकेतात्मक तरीके से तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों को सबसे ज्यादा पैसा खेतों में तार लगाने पर खर्च करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी दौरे से 21 फरवरी को लौटेंगे सीएम भूपेश बघेल, दिवंगत देवेंद्…

अखिलेश यादव ने कहा कि ने जैसे ही गंगा पुल पार किया तो देखा सड़क के दोनों तरफ खेतों में किसानों ने तार लगा रखा है। इसके बाद भी किसानों की फसल बच नहीं पा रही है। सड़क पर सबसे ज्यादा एक्सीडेंट जानवरों की वजह से हो रही हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है इसी रायबरेली की एक बेटी को जिंदा जला दिया गया और उसे न्याय नहीं मिला।