राम मंदिर निर्माण, अखिलेश यादव का बयान- बीजेपी को न संविधान पर भरोसा न ही सुप्रीम कोर्ट पर, जा सकती है किसी भी हद तक | Akhilesh Yadav statement: BJP does not trust the Constitution neither on the SC

राम मंदिर निर्माण, अखिलेश यादव का बयान- बीजेपी को न संविधान पर भरोसा न ही सुप्रीम कोर्ट पर, जा सकती है किसी भी हद तक

राम मंदिर निर्माण, अखिलेश यादव का बयान- बीजेपी को न संविधान पर भरोसा न ही सुप्रीम कोर्ट पर, जा सकती है किसी भी हद तक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 23, 2018/11:21 am IST

पन्ना। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या के राम मंदिर मामले में बड़ी आशंका जताई है। उन्होंने जानमाल के नुकसान की आशंका जताते हुए सुप्रीम कोर्ट से फ़ौज लगाकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है।

पन्ना में सपा के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को न संविधान पर भरोसा नहीं और न ही सुप्रीम कोर्ट पर। अयोध्याय में फौज लगाना हो तो भी लगाई जाए। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करे। वहीं राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए जाने के मसले पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर का फैसला सुप्रीम कोर्ट से ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें : सभी वर्ग के लोगों को दिए जा रहे मुफ्त राशन पर मद्रास हाईकोर्ट ने जताई आपत्ति, कहा- इससे लोग आलसी हो गए हैं 

गौरतलब है कि विहिप ने 25 नवंबर को अयोध्या में धर्मसभा का आयोजन किया है। इसके साथ ही, 25 नवंबर को ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की रैली भी आयोजित है। इसे देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी है।