अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष में दिए 25 करोड़ तो ऐसा था पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन, देखें ट्वीट | Akshay Kumar gave 25 crores to PM relief fund, so was the reaction of wife Twinkle Khanna View tweet

अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष में दिए 25 करोड़ तो ऐसा था पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन, देखें ट्वीट

अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष में दिए 25 करोड़ तो ऐसा था पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन, देखें ट्वीट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:43 pm IST

मुंबई। बालीवुड के खिलाड़ी कुमार बहुत बड़ा दिल रखते हैं। जब भी देश संकट में होता है तो अक्षय कुमार हमेशा आगे बढ़कर मदद करते हैं। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है । गरीबों को एक-एक दिन भारी पड़ रहा है। कोरोना के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच अक्षय ने PM-CARES फंड में 25 करोड़ रु देना का ऐलान किया है। अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अक्षय ने लिखा, ‘यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।’

अक्षय के इस कदम की फिल्मी दुनिया के अलाव पूरे देश में तारीफ हो रही है। वहीं अक्षय के इस कदम पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने आश्चर्य मिश्रित प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन में फुल एंजॉय कर रहीं हैं तनीषा, स्विमिंग पूल पर किए फोटो …

ट्विंकल ने ट्वीट किया, ‘ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते, लेकिन अक्षय ने मुझसे कहा कि मेरा पास पहले कुछ नहीं था, आज जब मेरे पास है तो मैं पीछे नहीं हट सकता। मैं उनकी मदद करना चाहता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।’

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">The man makes me
proud. When I asked him if he was sure as it was such a massive amount
and we needed to liquidate funds, he just said, ‘ I had nothing when I
started and now that I am in this position, how can I hold back from
doing whatever I can for those who have nothing.’ <a
href="https://t.co/R9hEin8KF1">https://t.co/R9hEin8KF1</a></p>&mdash;
Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) <a
href="https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1243881516855447554?ref_src=twsrc%5Etfw">March
28, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर य…

इससे पहले कोरोना से सावधान रहने की अपील करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि कोरोना को छुट्टी पर समझने की भूल ना करें वो अपने काम पर है। साथ ही उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है जो विदेश से लौटे हैं और जरूरी एहतियात ना करते हुए घर के बाहर जा रहे हैं।

वीडियो के जरिए अक्षय कुमार ने कहा मुझे समझ नहीं आ रहा कि तमाम निर्देशों के बाद भी लोग बाहर क्यों जा रहे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर जो लोग सफर से लौटे हैं उनका टेस्ट किया जा रहा है। उन्हें मुहर लगाकर होम क्वारंटाइन के लिए भेजा जा रहा है कि तुम्हें सोशल डेस्टेंस बनाकर रहना है। ये करना है अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए।

आगे कहा कि हैरानी के बात यह है कि मुहर लगने के बावजूद कुछ लोग अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। शादियों, पार्टियों या भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जा रहे हैं। ये किस तरह की मानसिकता है। इनको समझ नहीं आ रहा है कि कोरोनावायरस छुट्टी पर नहीं है वो जोरशोर से अपने काम में लगा है। अक्षय ने कहा, कोरोना रेस में हम लोगों से आगे चल रहा है। ये रेस अभी खत्म नहीं हुई है। हम इस रेस को जीत सकते हैं और हमें जीतना ही होगा।

ये भी पढ़ें- फुरसत के पलों में विराट कोहली के बाल काटती नजर आयी एक्ट्रेस अनुष्का…

कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के अनुसार देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 271 हो गई है। इस सभी मरीजों में संदिग्ध लोग और संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग शामिल हैं। आज देश में 35 नए मामले सामने आए हैं।