बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स को पीछे छोड़कर Forbes 2020 की सूची में शामिल हुए अक्षय कुमार, बने हाईएस्ट पेड एक्टर | Akshay Kumar’s earnings revealed by Forbes: Here are 5 highest-paid celebs in the world

बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स को पीछे छोड़कर Forbes 2020 की सूची में शामिल हुए अक्षय कुमार, बने हाईएस्ट पेड एक्टर

बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स को पीछे छोड़कर Forbes 2020 की सूची में शामिल हुए अक्षय कुमार, बने हाईएस्ट पेड एक्टर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:37 am IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदार में लोगों का दिल जितने वाले खिलाड़ी कुमार ने एक और कामयाबी की इबारत गढ़ी है। दरअसल अक्षय कुमार अब फोर्ब्स की सूची में शामिल हो गए हैं और उन्होंने बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले तीनों खानों को पीछे छोड़ दिया है। इस कामयाबी के पीछे अक्षय कुमार की 25 साल की बेजोड़ मेहनत है।

Read More: रायपुर में आज इन इलाकों से हुई नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, राजधानी में एक्टिव संक्रमितों की संख्या हुई 20

मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार को फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में शामिल किया गया है। बताया गया कि अक्ष्य कुमार को 2020 के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की सूची में शामिल किया गया है। बता दें अक्षय कुमार पहले ऐसे भारतीय एक्टर हैं, जिन्हें फोर्ब्स सूची में जगह मिली है। अक्षय कुमार ने 52वां स्थान पाकर कई इंटरनेशनल सेलेब्स को भी मात दे दी है।

Read More: सुनील ग्रोवर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कपिल शर्मा ने दिया ऐसा जवाब..

इस लिस्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने इस स्थान को पाने के बाद हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ, जेनिफर लोपेज और इंटरनेशनल टॉप पॉप स्टार रिहाना को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स में अक्षय कुमार की सालाना इनकम 48.5 मिलियन डॉलर बताई गई है।

Read More: बिलासपुर से राहत की खबर, कोविड-19 अस्पताल से 6 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ