Akshay's Padman still to reach 100 Crore Bhansali's Padmavat crossed 500 crore | अक्षय की पैडमैन 100 करोड़ को तरसी, भंसाली की पद्मावत 500 करोड़ के पार

अक्षय की पैडमैन 100 करोड़ को तरसी, भंसाली की पद्मावत 500 करोड़ के पार

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 20 Feb 2018 01:38 PM, Updated On 20 Feb 2018 01:38 PM

मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत पैडमैन बॉक्स ऑफिस की उम्मीद पर खरी उतरती नहीं नजर आ रही है। महिलाओं की सैनिटरी नैपकिन पर एक रीयल स्टोरी पर आधारित सामाजिक संदेश वाली इस फिल्म का अक्षय कुमार ने जबर्दस्त प्रमोशन किया था। इसके बावजूद दर्शकों को खींच पाने में पैडमैन को अपेक्षित सफलता नहीं मिल पाई और रिलीज के बाद के दो वीकेंड गुजरने पर भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के इसके आसार नहीं दिख रहे हैं।

 

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि दूसरे वीकेंड में पैडमैन ने शुक्रवार को 2.10 करोड़, शनिवार को 3.15 करोड़ और रविवार को 3.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने वीकेंड पर 40 करोड़ समेत कुल 62.87 करोड़ की कमाई की थी। इस रविवार तक पैडमैन का कुल कलेक्शन भारतीय मार्केट में 71.90 करोड़ रुपये ही आ पाया है और जिस तरह से दर्शकों की संख्या घट रही है, तीसरे हफ्ते तक ये फिल्म दम तोड़ सकती है। 

 

अनुमान लगाया जा रहा है कि फरवरी-मार्च में एक्ज़ाम सीज़न होने के कारण भी पैडमैन को नुकसान हुआ है। यही हाल 16 फरवरी को रिलीज हुई अय्यारी का भी है, जो पहले हफ्ते से ही दर्शकों को तरस रही है। 

 

ये भी पढ़ें- हेलीकाप्टर से उतरकर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी करेंगे बागी 2 का ट्रेलर लॉन्च !

 

दूसरी ओर, संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म पद्मावत 2018 की सबसे सफल फिल्म बन गई है। पद्मावत ने भारत समेत इंटरनेशनल मार्केट में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अभिनीत पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसी फिल्म के कारण अक्षय कुमार की पैडमैन को अपनी रिलीज की तारीख दो हफ्ते खिसका दी थी।   

 

 

वैसे पैडमैन की थीम और इसके संदेश की काफी सराहना हो रही है और 60 करोड़ से बनी ये फिल्म अपना निर्माण लागत वसूल कर चुकी है। 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Akshay's Padman still to reach 100 Crore Bhansali's Padmavat crossed 500 crore

जरूर देखिये