उपचुनाव में शराब और पैसा बांटने का मामला, BJP प्रत्याशी के बेटे से विवाद के बाद दर्ज हुआ मामला, दो गिरफ्तार | Alcohol and money sharing case in the by-election, case registered, two arrested

उपचुनाव में शराब और पैसा बांटने का मामला, BJP प्रत्याशी के बेटे से विवाद के बाद दर्ज हुआ मामला, दो गिरफ्तार

उपचुनाव में शराब और पैसा बांटने का मामला, BJP प्रत्याशी के बेटे से विवाद के बाद दर्ज हुआ मामला, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 2, 2020/8:45 am IST

ग्वालियर। चुनाव प्रचार थमने के बाद अब मारपीट और शराब के साथ पैसा बांटने का मामला सामने आया है। वोटरों को लुभाने शराब और पैसा बांटने को लेकर BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे सागर तोमर से विवाद हुआ है।

Read More News:  कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं..

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थकों पर मारपीट करने और वोटरों को लुभाने के लिए शराब और पैसा बांटने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: चुनावी उम्मीदवार बांट रहे थे अवैध रूप से शराब, वीडियो बना रहे ग्रामीण को प्रत्याशी के बेटे ने बेरहमी से पीटा

इधर धार जिले के बदनावर में भी हुई मारपीट
धार जिले के बदनावर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर विवाद हो गया। मारपीट की घटना में 6 कार्यकर्ताओं को चोटें आई है, वहीं 2 की हालत गंभीर। मामले की सूचना पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। विवाद के चलते यहां तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

Read More News: BJP प्रत्याशी पर शराब बांटने का आरोप, वीडियो बना रहे ग्रामीण की समर्थकों ने की पिटाई