शराब ने बनाया भाई को भाई का कातिल.... | Alcohol made murderer of own brother

शराब ने बनाया भाई को भाई का कातिल….

शराब ने बनाया भाई को भाई का कातिल....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 14, 2017/12:38 pm IST

 

बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र के ग्राम सेरंेगदाग में बडे भाई ने अपने छोटे भाई की पीटपीटकर हत्या कर दी। मृतक अपने घर से धान चोरी कर बेचने ले जा रहा था और बडे भाई ने उसे ऐसा करने से मना किया इसी बात पर दोनों में विवाद हुआ और फिर मारपीट के दौरान बहादुर नगेसिया को गंभीर चोट लग गई, आनन फानन में उसे कुसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

मामला ग्राम सेरेंगदाग का है, घटना के दिन आरोपी गौतम बाजार गया हुआ था वहां से वापस घर आया तो उसने देखा की उसका छोटा भाई बहादुर घर से धान लेकर जा रहा है, पुलिस ने बताया की मृतक शराब पीने का आदि था और वो अक्सर घर से सामान ले जाकर बाहर बेच देता था और उस पैसे से शराब पीता था, इस बात से आरोपी गौतम अक्सर नाराज रहता था। घटना के दिन भी जब आरोपी ने देखा की उसका भाई धान लेकर जा रहा है तो उसने उसे मना किया फिर दोनों में विवाद हो गया और मारपीट के दौरान आरोपी गौतम ने उसे डंडे से बेदम पीट दिया। इस पिटाई से बहादुर गंभीर रुप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसकी मौत हो गई। 

मामले में जानकारी मिलने के बाद सामरी पुलिस की टीम ने मामले में पहले मारपीट का मामला दर्ज किया था फिर अस्पताल में बहादुर की मौत होने के बाद उसने हत्या का अपराध दर्ज करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर ली है। कहते हैं नसा हमेसा सेहत के लिए हानीकारक होता है और इसी से वारदातें होती हैं सामरी में भी शराब की आदत ने एक बार फिर भाई को ही भाई का हत्यारा बना दिया।