अयोध्या मामले में फैसले से पहले राजधानी में अलर्ट जारी, असामाजिक तत्व बिगाड़ सकते हैं माहौल | Alert issued in the capital before verdict in Ayodhya case Anti-social elements can spoil the atmosphere

अयोध्या मामले में फैसले से पहले राजधानी में अलर्ट जारी, असामाजिक तत्व बिगाड़ सकते हैं माहौल

अयोध्या मामले में फैसले से पहले राजधानी में अलर्ट जारी, असामाजिक तत्व बिगाड़ सकते हैं माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 16, 2019/8:51 am IST

भोपाल। अयोध्या विवाद मामले में आज आखिरी सुनवाई हुई। इसके पहले चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने मंगलवार को सभी पक्षों से कहा कि बुधवार तक अपनी जिरह पूरी कर लें। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में 39वें दिन की बहस के दौरान हिंदू और मुस्लिम पक्षकारों के वकीलों के बीच तीखी बहस हुई थी।

ये भी पढ़ें- भूकंप के तेज झटकों के बाद घरों से बाहर निकल आए लोग, रिक्टर स्केल पर…

वहीं अयोध्या विवाद में फैसला आने की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। मध्यप्रदेश में पुलिस मुख्यालय ने अलर्ट जारी किया है। अयोध्या में राम मंदिर मामले को लेकर अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें- परिवार के 7 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 4 लोगों की मौत …

दरअसल PHQ को इनपुट मिला है कि अयोध्या विवाद को लेकर असामाजिक तत्व उपद्रव फैला सकते हैं । उपद्रवी तत्व मंदिर-मस्जिद के विवाद को मध्यप्रदेश में हवा दे सकते हैं । PHQ ने स्टेशन,बस अड्डे धार्मिक स्थलों पर नज़र रखने के निर्देश दिए गए हैं । PHQ ने सोशल मीडिया के संदेशों पर भी नज़र रखने के निर्देश दिए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qa7j0dQIUsg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers